फंसे लोगों को रेस्क्यू कर बचाया: इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज करते समय तेलंगाना के सिकंदराबाद में बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत

तेलंगाना में इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज करते समय शोरूम में भीषण आग लग गई जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई।

इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज करते समय तेलंगाना के सिकंदराबाद में बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत

सिकंदराबाद | इलेक्ट्रिक बाइक से भी इतना भीषण हादसा हो सकता है। ऐसा पहले किसी ने भी नहीं सोचा होगा। तेलंगाना में इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज करते समय शोरूम में भीषण आग लग गई जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। ये दर्दनाक हादसा राजधानी हैदराबाद से सटे सिकंदराबाद में इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में हुआ है।

फंसे लोगों को रेस्क्यू कर बचाया
ये भीषण घटना बीती देर रात हुई। फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग को नियंत्रण किया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि, बाकी लोगों को रेस्क्यू कर बचाया गया। 

ये भी पढ़ें:- दुर्घटना की आशंका: भीनमाल में हो रहे घटिया सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों में नाराजगी, मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

शॉर्ट सर्किट से लगी आग
पुलिस के अनुसार, सिकंदराबाद में पासपोर्ट ऑफिस के पास बीती देर रात इलेक्ट्रिक बाइक के शोरूम में लगी भीषण आग में कई लोग फंस गए थे। जिन्हें रेस्क्यू ऑपरेशन करके सुरक्षित निकाला गया। शुरूआती जांच में पुलिस इसे शॉर्ट सर्किट से आग लगना मान रही है।

ये भी पढ़ें:- 50 देशों के 1500 प्रतिनिधि होंगे शामिल: प्रधानमंत्री मोदी ने ग्रेटर नोएडा में किया डेयरी समिट का उद्घाटन, कहा- पशुओं की हो रही बायोमीट्रिक पहचान

तमिलनाडु में भी हुई थी ऐसी घटना
आपको बता दें कि, इससे पहले भी इसी साल अप्रैल में तमिलनाडु के पोरुर-कुंदरातुर स्थित शोरूम में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी। जिसमें शोरूम में एक कस्टमर ने अपनी ई-बाइक की बैटरी को चार्ज पर लगाया था। इसमें कुछ ही देर में आग लग गई। जिसके बाद ये आग पूरे शोरूम में फैल गई और इसकी चपेट में 5 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर और सर्विसिंग के लिए आए 12 पुराने इलेक्ट्रिक स्कूटर जल कर राख हो गए। पूरा शोरूम जलकर राख हो चुका गया। हालांकि, इस घटना में राहत की बात ये रही कि किसी व्यक्ति को नुकसान नहीं हुआ।

Must Read: यूपी : संभल में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने की खुदकुशी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :