भारत: गुजरात : नाबालिग लड़की की तस्करी के आरोप में 6 गिरफ्तार

पालनपुर (गुजरात), 22 अगस्त (आईएएनएस)। गुजरात के बनासकांठा में पुलिस ने शादी की आड़ में नाबालिग लड़की को बेचने जा रहे चार महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने कहा कि वे नाबालिग के माता-पिता को भी गिरफ्तार करेंगे, क्योंकि आरोपियों

गुजरात : नाबालिग लड़की की तस्करी के आरोप में 6 गिरफ्तार
पालनपुर (गुजरात), 22 अगस्त (आईएएनएस)। गुजरात के बनासकांठा में पुलिस ने शादी की आड़ में नाबालिग लड़की को बेचने जा रहे चार महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कहा कि वे नाबालिग के माता-पिता को भी गिरफ्तार करेंगे, क्योंकि आरोपियों ने लड़की के बदले उन्हें पैसे दिए थे।

शिकायत में थाराड थाना के कांस्टेबल शिवभाई पूनमजी ने कहा, मुझे सूचना मिली थी कि डेला गांवों में फूलबाई वाघेला, गुलाबबेन वाघेला, मगंजी वाघेला एक नाबालिग लड़की को तस्करी के लिए लाये और वे शादी के नाम पर उसे बेचने जा रहे हैं। मैंने अन्य पुलिस कर्मियों के साथ घर पर छापा मारा और नाबालिग लड़की को अपने कब्जे में ले लिया।

कांस्टेबल ने आगे बताया कि पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि अहमदाबाद की रहने वाली हंसाबेन और रमीलाबेन ने उसके माता-पिता से संपर्क कर मेरी शादी तय की, इसके लिए उन्होंने मेरे माता-पिता को 40,000 रुपये दिए, हमारी आर्थिक स्थिति बहुत कमजोर है। मुझे बनासकांठा लाया गया, जहां दूल्हे और उनके माता-पिता को मुझे देखने के लिए आमंत्रित किया गया, वे मुझे उस दूल्हे को 4 लाख रुपये में बेचने की बात कर रहे थे।

जांच अधिकारी एन.के. पटेल ने कहा कि आरोपी रमीलाबेन, हंसाबेन, गुलाबबेन, फूलबाई, मगंजी वाघेला और जीवन जोशी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

--आईएएनएस

पीके/एसकेपी

Must Read: भाजपा से आप विधायकों को कोई ऑफर नहीं, झूठे आरोप लगाने की बजाय नाम बताएं केजरीवाल : भाजपा

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :