Rajasthan: 5 साल के बच्चे के लिए खाना बना रही थी मां, मासूम खेलते हुए बालकनी से नीचे गिरा और...

अलवर जिले में मां के कलेजे पर उस समय पहाड़ टूट पर जब उसके मासूम बच्चे की 7वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। मां बच्चे के लिए किचन में खाना बना रही थी। तभी ये हादसा हो गया।

5 साल के बच्चे के लिए खाना बना रही थी मां, मासूम खेलते हुए बालकनी से नीचे गिरा और...
File Photo

अलवर । अलवर जिले में मां के कलेजे पर उस समय पहाड़ टूट पर जब उसके मासूम बच्चे की 7वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। मां बच्चे के लिए किचन में खाना बना रही थी। तभी ये हादसा हो गया। 

अलवर में जापानी जॉन औद्योगिक क्षेत्र के पास स्थित एल्डिको हिल हाउसिंग सोसायटी में एक 5 साल के बच्चे की 7वीं मंजिल से नीचे गिरने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम करीब 4 बजे फ्लैट की बालकनी में बच्चा खेल रहा था। तभी अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह बालकनी से नीचे गिर गया। धमाके की आवाज सुनकर वहां लोग पहुंचे और बच्चे को नीमराणा के अजीत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान : भीषण कार एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौत, 4 की हालत गंभीर, सिर कटकर लटका

पिछले तीन साल से फ्लैट में रह रहा था परिवार
पुलिस के अनुसार, हरियाणा के बहादुरगढ़ के रहने वाले सन्नी शर्मा का करीब 5 साल का बेटा साकेत फ्लैट की बालकनी में खेल रहा था और उसकी मां रसोई में खाना बना रही थी। इसी दौरान साकेत बालकनी नीचे गिर गया। जिसे लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन बच्चे की मौत हो गई। जानकारी में सामने आया है कि, मृतक बच्चे का पिता सन्नी शर्मा जापानी जॉन स्थित निडेक कम्पनी में काम करता है और एचआर के पद पर नियुक्त है। उसका परिवार पिछले तीन साल से इसी फ्लैट में रह रहे था।

ये भी पढ़ें:- साधु-संतों में छाया शोक : भरतपुर में आत्मदाह का प्रयास करने वाले संत का दिल्ली में इलाज के दौरान निधन

Must Read: पेट से बाहर निकल रही गंभीर बीमारी के दर्द से तड़प रहा मरीज! खर्चा अधिक, नहीं करा पा रहा इलाज़

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :