Road Accident: हरिद्वार से अस्थियां विसर्जन कर लौट रहे जयपुर के सामोद के 5 लोगों की भीषण सड़क हादसे में मौत, 12 घायल

हरियाणा के रेवाड़ी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें हरिद्वार से अस्थियां बहाकर लौट रहे 17 लोग हादसे का शिकार हो गए हैं। इस हादसे में बच्चे और महिला सहित 5 की मौत हो गई है जबकि, 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

हरिद्वार से अस्थियां विसर्जन कर लौट रहे जयपुर के सामोद के 5 लोगों की भीषण सड़क हादसे में मौत, 12 घायल
File Photo

रेवाड़ी |  हरियाणा के रेवाड़ी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें हरिद्वार से अस्थियां बहाकर लौट रहे 17 लोग हादसे का शिकार हो गए हैं। इस हादसे में बच्चे और महिला सहित 5 की मौत हो गई है जबकि, 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं। ये हादसा एनएच-48 पर ऑडी गांव के नजदीक हुआ। जहां एक क्रजूर गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा भिड़ी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

जयपुर के सामोद के निवासी है सभी लोग
पुलिस के अनुसार, रेवाड़ी में सड़क हादसे का शिकार हुए लोग राजस्थान के जयपुर के करीब सामोद के निवासी थे और सोमवार को क्रूजर गाड़ी में हरिद्वार में अस्थि विसर्जन के लिए गए थे। हरिद्वार से वापस लौटते वक्त रेवाड़ी के दिल्ली-जयपुर हाईवे पर आज मंगलवार सुबह 6 बजे के करीब उनकी गाड़ी ओढ़ी कट के पास खड़े एक ट्रक से टकरा गई। जिससे 5 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, गाड़ी में परिवार और रिश्तेदारों को मिलाकर कुल 17 लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें:- असदुद्दीन ओवैसी बोले- ‘शिवलिंग नहीं, फ़व्वारा था...’, अब दोबारा नहीं खोएंगे कोई मस्जिद

क्रूजर के उड़े परखच्चे, ट्रक चालक मौके से फरार
जब ये हादसा हुआ तो सुबह का शांत वातारण भी चित्कारों से गूंज उठा। टक्कर इतनी जोरदार थी कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए और मौके पर सिर्फ घायल और खून दिखाई दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हाईवे से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

ये भी पढ़ें:- दक्षिण-पश्चिम मानसून की अंडमान निकोबार में एंट्री, कई जगहों पर भारी बारिश के आसार

Must Read: शादियों में बिना अनुमति के उतर रहे हैं हेलीकॉप्टर, सरकारी कारकून सेटिंग से नियमों को धता बता कमा रहे हैं माल

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :