धरी रह गई शादी की तैयारियां: भीषण आग से परिवार के 5 लोगों की जलकर मौत, आज होने वाली थी शादी

मुरादाबाद में एक परिवार में शादी की खुशियों में उस वक्त मातम छा गया, जब शादी के लिए सजाए गए घर में आग लग गई और परिवार के 5 सदस्य की जलकर मौत हो गई। गुरुवार की देर शाम तीन मंजिला मकान में लगी भीषण आग की लपटों ने शादी के गीतों को मातमी आवाज में बदल दिया।

भीषण आग से परिवार के 5 लोगों की जलकर मौत, आज होने वाली थी शादी

मुरादाबाद |  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक परिवार में शादी की खुशियों में उस वक्त मातम छा गया, जब शादी के लिए सजाए गए घर में आग लग गई और परिवार के 5 सदस्य की जलकर मौत हो गई। गुरुवार की देर शाम तीन मंजिला मकान में लगी भीषण आग की लपटों ने शादी के गीतों को मातमी आवाज में बदल दिया।

पुलिस के अनुसार, मुरादाबाद के गलशहीद थाना इलाके के असालतपुरा में गुरुवार की देर शाम तीन मंजिला मकान के गोदाम में आग लग गई। जिसने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। जिसके चलते दूसरी मंजिल पर रह रहा परिवार आग की लपटों में फंस गया। जिससे कबाड़ का व्यापार करने वाले कबाडी उसकी पत्नी, बहू, पोता और पोती समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इसी बीच कई लोगों को बचा लिया गया। इस मकान में कुल 12 लोग रहते थे।

टायरों में लगी भीषण आग पहुंची ऊपरी मंजिल तक
जानकारी में सामने आया है कि, घर के नीचे पुराने टायर के स्क्रैप का गोदाम था। ऐसे में आग ने भीषण रूप ले लिया और तीन मंजिला इमारत के ऊपर तक पहुंच गई। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की गांडिया ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- घर और कार्यालय पर छापे: पहले सड़क पर शराब अब अंडरग्राउंड! यू-ट्यूबर बॉबी कटारिया पर 25 हजार का इनाम

आज होने वाली थी परिवार की दो लड़कियों की शादी
जानकारी में ये भी सामने आया है कि हादसे का शिकार हुए परिवार में शुक्रवार यानि आज ही कबाड़ी की दो नातिनों की शादी होने वाली थी। घर के सभी सदस्य शादी की तैयारी में लगे हुए थे। घटना वाले दिन ही मंडप का कार्यक्रम हो रहा था, लेकिन आग ने शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया। 

ये भी पढ़ें:- जालोर जिले का रहने वाला है: पहले युवक का अपहरण, फिर हत्या के बाद जलाया शव, आखिरी बार देखा गया जयपुर में

हादसे से दुखी हुए सीएम योगी, जताया दुख
इस दुखद घटना पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है साथ ही जिला प्रशासन को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

Must Read: उन्नाव रेप पीड़िता को सुप्रीम कोर्ट ने दी बड़ी राहत, जानें क्या दिया फैसला

पढें उत्तर प्रदेश खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :