Bank Robbery: राजस्थान में यहां गोल्ड लोन बैंक में डाका, चौदह करोड़ रुपए का 24 किलो सोना लूट ले गए लुटेरे

Bank Robbery: राजस्थान में बैंक लुटेरों ने एक बार फिर से पुलिस प्रशासन को हिलाकर रख दिया है। प्रदेश के उदयपुर जिले में आज लुटेरे बैंक से 24 किलो सोना और लाखों रुपए कैश लूट ले गए हैं। इतनी बड़ी लूट की घटना के बाद उदयपुर पुलिस में हड़कंप मच गया।

राजस्थान में यहां गोल्ड लोन बैंक में डाका, चौदह करोड़ रुपए का 24 किलो सोना लूट ले गए लुटेरे
File Photo

जयपुर | Bank Robbery: राजस्थान में बैंक लुटेरों ने एक बार फिर से पुलिस प्रशासन को हिलाकर रख दिया है। प्रदेश के उदयपुर जिले में आज लुटेरे बैंक से 24 किलो सोना और लाखों रुपए कैश लूट ले गए हैं। इतनी बड़ी लूट की घटना के बाद उदयपुर पुलिस में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत शहर में नाकाबंदी करवाई। लेकिन लुटेरों का अभी तक कुछ सुराग नहीं लग पाया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार लूटे गए 24 किलो सोने की कीमत करीब चौदह करोड़ रुपए बताई गई है।

जानकारी के अनुसार, उदयपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के सुंदरवास में स्थित बिल्डिंग में पहली मंजिल पर मणप्परुम गोल्ड लोन कंपनी का ऑफिस है। सोमवार सुबह बैंक खुलते ही लुटेरे ऑफिस में पहुंचे और तमंचे पे डिस्कों कराते हुए लूट की वारदात को अंजाम दे गए।

ये भी पढ़ें:- 3 किमी तक कतारें: बाबा रामदेवजी के मंदिर में आस्था का सैलाब, 20 लाख श्रद्धालु लगा चुके ढोक

लुटेरों की संख्या पांच, चेहरे पर लगाए हुए थे नकाब
पुलिस को इस वारदात से संबंधित शहर में कई जगहों से कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। जिसके आधार पर बैंक में डकैती डालने वाले लुटेरों की संख्या पांच बताई जा रही है। उन्होंने अपने चेहरे पर नकाब लगा रखा था। 

ये भी पढ़ें:- आदमखोर बना पति! : महिला के हाथ-पैर पलंग से बांध चाकू से ताबड़तोड़ वार, प्राइवेट पार्ट पर कई हमले

सीसीटीवी कैमरों का सर्वर बॉक्स भी तोड़ा
लुटेरों ने बैंक में दाखिल होने के बाद तमंचे की नोक पर  तिजोरी की चाबी ली और उसमें रखा करीब चौबीस किलो सोना और करीब 11 लाख रुपए लूटकर वहां से रफूचक्कर हो गए। इसी के साथ लुटेरों ने सीसीटीवी कैमरों का सर्वर बॉक्स तोड़कर उसे भी नष्ट कर दिया। करीब आधा घंटे दहशत फैलाने के बाद लूटरे फरार हो गए। 

Must Read: सिरोही के सरूपगंज में पुलिस ने की 1700 कर्टन अवैध शराब जब्त, 1 आरोपी गिरफ्तार

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :