Mathura Bus Accident: मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर ट्रक से टकराई श्रद्धालुओं से भरी बस, तीन की मौत, कई गंभीर

उत्तर प्रदेश में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है। ये हादसा श्रद्धालुओं से भरी एक बस के ट्रक से टकरा जाने से हुआ है। इस दुर्घटना में 3 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है, वहीं कई घायल हैं। घायलों में भी कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर ट्रक से टकराई श्रद्धालुओं से भरी बस, तीन की मौत, कई गंभीर

मथुरा | उत्तर प्रदेश में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है। ये हादसा श्रद्धालुओं से भरी एक बस के ट्रक से टकरा जाने से हुआ है। इस दुर्घटना में 3 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है, वहीं कई घायल हैं। घायलों में भी कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार, हादसे का शिकार हुई ये बस मथुरा से दिल्ली जा रही थी। इसी दौरान ये भीषण हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि, इसमें श्रद्धालुओं सवार थे जो मथुरा से वापस लौट रहे थे। 

ये भी पढ़ें:-  Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला- नमाज पढ़ने से लोगों को नहीं रोका जाएं

घायलों में मची चीख-पुकार
अभी तक की जानकारी में सामने आया है कि, इस हादसे में 24 श्रद्धालु घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हादसे के बाद मौके पर लोगों की चीख-पुकार सुनाई देने लगी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बाद में सभी घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाय। पुलिस के अनुसार, तेज रफ्तार होने की वजह से ही हादसा हुआ है। हालांकि दुर्घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा अब और भी होगी सुगम, सभी यात्रियों का 5 लाख का होगा बीमा, मिलेगा RIFD कार्ड

Must Read: महाराष्ट्र के पुणे रेलवे स्टेशन पर बम जैसी वस्तु मिलने से हड़कंप, रोका गया ट्रेनों का आवागमन

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :