Business: सोनी ने भारत में वायरलेस सबवूफर के साथ नया साउंडबार लॉन्च किया

संगीत प्रेमियों को सशक्त बनाने के उद्देश्य से, सोनी इंडिया ने सोमवार को एक नया साउंडबार, एचटी-एस400 लॉन्च किया, जो वायरलेस सबवूफर और डॉल्बी डिजिटल सिनेमैटिक साउंड तकनीक के साथ आता है।21,990 रुपये की कीमत वाला

सोनी ने भारत में वायरलेस सबवूफर के साथ नया साउंडबार लॉन्च किया
Sony

नई दिल्ली | संगीत प्रेमियों को सशक्त बनाने के उद्देश्य से, सोनी इंडिया ने सोमवार को एक नया साउंडबार, एचटी-एस400 लॉन्च किया, जो वायरलेस सबवूफर और डॉल्बी डिजिटल सिनेमैटिक साउंड तकनीक के साथ आता है।

21,990 रुपये की कीमत वाला नया साउंडबार अब ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर पर उपलब्ध है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, यह साउंडबार अपनी एस-फोर्स प्रो फ्रंट सराउंड तकनीक, स्पष्ट संवाद और शक्तिशाली 330 वॉट कुल बिजली उत्पादन के लिए एक शक्तिशाली ऑडियो अनुभव प्रदान करता है ताकि ग्राहक अपने घर पर आराम करते हुए लेटेस्ट फिल्म देख सकें, पसंदीदा शो स्ट्रीम कर सकें या संगीत सुन सकें।

इसमें उल्लेख किया गया है कि फ्रंट स्पीकर में एक एक्स-बैलेंस्ड स्पीकर यूनिट शामिल है, जिसमें एक अद्वितीय रेक्टेंगुलर शेप है, जो डायाफ्राम को अधिकतम करता है।

कहा जाता है कि नया साउंडबार एक वायरलेस सबवूफर के साथ आता है जिसमें एक बड़ी 160 मिमी स्पीकर इकाई होती है जो एक गहरी, समृद्ध बेस साउंड प्रदान करता है।

जब उपयोगकर्ता टीवी देखना चाहते हैं तो यह स्पष्ट संवाद और नाइट मोड के लिए वॉयस मोड तक आसान पहुंच प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा कि केबल अव्यवस्था को कम करने के लिए, एचटी-एस400 साउंडबार को एक आसान, वायरलेस कनेक्शन के लिए ब्राविया टीवी से वायरलेस तरीके से ऑडियो प्राप्त करने के लिए बनाया गया है।

Must Read: कच्चे तेल की कीमतों में उतार-चढ़ाव, आज देश में कहीं महंगा तो कहीं सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल

पढें बिज़नेस खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :