पिता के साथ अभिनय नहीं करेंगी : बीस्ट के लिए रिजेक्ट होने के बाद इदरीस एल्बा की बेटी ने उनसे बात नहीं की

डेडलाइन के अनुसार, यह निर्माता विल पैकर थे जिन्हें इसान को यह खबर देनी थी कि वह अपने पिता के साथ अभिनय नहीं करेंगी क्योंकि वह उन्हें अपनी छोटी भतीजी के रूप में देखते हैं। पैकर ने एल्बा को नेपोटिज्म के रास्ते पर नहीं जाने के लिए कहा और निर्माताओं से ऑडिशन प्रक्रिया में अपनी बेटी का सही प्रक्रिया के तहत ऑडिशन लेने के लिए

बीस्ट के लिए रिजेक्ट होने के बाद इदरीस एल्बा की बेटी ने उनसे बात नहीं की
इदरीस एल्बा

लॉस एंजेलिस | अभिनेता-निर्माता इदरीस एल्बा की बेटी इसान को उनकी नवीनतम फिल्म बीस्ट में कैमरे के सामने केमिस्ट्री की कमी के कारण भूमिका निभाने का मौका नहीं मिला, जिसके बाद वह तनावपूर्ण माहौल में जी रहे थे। डेडलाइन की रिपोर्ट से यह जानकारी मिली।

एल्बा ने डेडलाइन द्वारा उद्धृत द ब्रेकफास्ट क्लब में कहा ,दिलचस्प रूप से, मेरी बेटी ने इस भूमिका के लिए ऑडिशन दिया। वह एक अभिनेत्री बनना चाहती है और उन्होंने ऑडिशन दिया और यह अंत में केमिस्ट्री पर आ कर रूक गया। फिल्म में रिश्ता बाप और बेटी के बीच का रिश्ता था, केमिस्ट्री फिल्म के लिए सही नहीं थी।

रोल नहीं मिलने के बाद, एल्बा ने कहा कि उनकी बेटी ने उनसे लगभग तीन सप्ताह तक बात नहीं की।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup 2022: 28 अगस्त को भारत के साथ मुकाबले से पहले पाक टीम को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बाहर

डेडलाइन के अनुसार, यह निर्माता विल पैकर थे जिन्हें इसान को यह खबर देनी थी कि वह अपने पिता के साथ अभिनय नहीं करेंगी क्योंकि वह उन्हें अपनी छोटी भतीजी के रूप में देखते हैं। पैकर ने एल्बा को नेपोटिज्म के रास्ते पर नहीं जाने के लिए कहा और निर्माताओं से ऑडिशन प्रक्रिया में अपनी बेटी का सही प्रक्रिया के तहत ऑडिशन लेने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें:- सोनम कपूर के घर आया नन्हा सा बाल गोपाल, अनिल कपूर बने नाना

उन्होंने उसके साथ ऑडिशन दिया (और) वह उस पर बहुत सख्त थे, पैकर ने कहा। (एल्बा) ने कहा, सुनो, दिन के अंत में हम फिल्म के लिए सबसे अच्छा निर्णय लेने जा रहे हैं। मुझे आप पर भरोसा है, विल, निर्देशक पर भरोसा करें, और वह बहुत अच्छी थी, बहुत करीब थी।

पैकर ने कहा कि उस वास्तविक जीवन के रिश्ते की कुछ बारीकियां कभी-कभी स्क्रीन पर सामने नहीं आती हैं।

एल्बा ने अपनी बेटी को इस प्रक्रिया के बारे में बहुत दयालु होने और फिल्म के प्रीमियर में उनके साथ जाने के लिए सहारा भी दिया। पैकर को उम्मीद है कि हर कोई जल्द ही इसान को एक फिल्म में निश्चित रूप से देखेगा।

Must Read: ‘कांटा लगा’ गर्ल ने पूल में उतरकर पानी में भी लगाई आग

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :