भारत: आप के खिलाफ बीजेपी सड़क पर, केजरीवाल के घर प्रदर्शन

नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता सोमवार को केजरीवाल के घर के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। बस और जाम को मुख्य मुद्दा बनाकर डॉक्टर

आप के खिलाफ बीजेपी सड़क पर, केजरीवाल के घर प्रदर्शन
नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता सोमवार को केजरीवाल के घर के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। बस और जाम को मुख्य मुद्दा बनाकर डॉक्टर हर्षवर्धन की अगुवाई में दिल्ली बीजेपी के लोग केजरीवाल के घर के बाहर पहुंच गए और जमकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

यहां पर पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि, आप नहीं ये पाप है, भ्रष्टाचार का बाप है। कार्यकर्ता हाथों में बैनर पोस्टर लेकर मौजूद हैं और वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच संग्राम लगातार जारी है। जुबानी जंग की अगर बात करें तो एक तरफ आम आदमी पार्टी लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर आरोप लगा रही है कि वह ईडी और सीबीआई जैसे संस्थानों का गलत फायदा उठा रही है। वहीं बीजेपी आबकारी नीति और बस के खरीद-फरोख्त को लेकर यह कह रही है कि इसमें आम आदमी पार्टी की सरकार ने बहुत बड़ा घोटाला किया है। जिसकी जांच भी शुरू हो गई है।

आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मनीष सिसौदिया को संपर्क किया और बीजेपी में आने का न्योता दिया। प्रेस कांफ्रेंस में साफ-साफ यह भी कहा कि मनीष सिसौदिया को बीजेपी ने दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाए जाने की भी बात कही है। जिस पर मनीष सिसोदिया ने जवाब दिया कि मैं राजपूत हूं सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियों और षड्यंत्रकरियो के साथ नहीं जाऊंगा।

--आईएएनएस

पवन/एसकेपी

Must Read: बीजापुर में नक्सली एनकाउंटर में शहीद हुए जवानों को केंद्रीय गृहमंत्री ने किया नमन, कहा अशांति के विरुद्ध इस लड़ाई को हम अंतिम रूप देने के लिए संकल्पित

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :