Watch Video: जयपुर एयरपोर्ट पर झूम कर नाची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, रंगी राजस्थानी रंग में

पीएम शेख हसीना राजस्थान दौरे पर विशेष विमान से जयपुर पहुंचीं। इसके बाद अजमेर जिले में स्थित गरीब नवाज ख्वाजा साब की चौखट पर पहुंची और जियारत की। इस दौरान पीएम हसीना एक राजनीतिक हस्ती से बिल्कुल हटकर नजर आईं। 

जयपुर एयरपोर्ट पर झूम कर नाची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, रंगी राजस्थानी रंग में

जयपुर | चार दिवसीय भारत दौरे पर आई बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना आज राजस्थाान के दौरे पर रही। पीएम शेख हसीना राजस्थान दौरे पर विशेष विमान से जयपुर पहुंचीं। इसके बाद अजमेर जिले में स्थित गरीब नवाज ख्वाजा साब की चौखट पर पहुंची और जियारत की। इस दौरान पीएम हसीना एक राजनीतिक हस्ती से बिल्कुल हटकर नजर आईं। 

ये भी पढ़ें:- जानें किस जिले में हैं कितने पद: बेरोजगारों को गहलोत सरकार का तोहफा, एलडीसी पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू

राजस्थानी कलाकारों के साथ खुद को डांस करने से नहीं रोक पाई पीएम हसीना
पीएम हसीना जब जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंची तो उनका राजस्थानी अंदाज में स्वागत किया गया। एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए राजस्थानी लोक नृत्य कलाकार पहुंचे, जिन्होंने पीएम हसीना को राजस्थानी लोक डांस से परिचित कराया। लोक कलाकारों का डांस देखकर पीएम हसीना भी बेहद प्रफ्फुलित हो उठी और खुद को डांस करने से नहीं रोक पाई। राजस्थानी संगीत पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भी थिरकने लगी और खुलकर डांस किया। उन्होंने कलाकारों के साथ फोटो भी खिंचवाई।

ये भी पढ़ें:- ख्वाजा साब को चढ़ाई मखमली चादर: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने की अजमेर शरीफ दरगाह में ज़ियारत, Watch Video

Must Read: गुरु रंधावा ने 7-ट्रैक डेब्यू एल्बम मैन ऑफ द मून रिलीज किया

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :