भारत: हुक्का बार में पुलिस का छापा, 2 दर्जन से ज्यादा लड़के-लड़कियां हिरासत में

ग्रेटर नोएडा, 22 अगस्त (आईएएनएस)। गौतम बुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा इलाके में एक मॉल के अंदर चल रहे हुक्का बार पर छापेमारी हुई। आज पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी की जिसमें करीब 29 लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया है। ग्रेटर नोएडा के

हुक्का बार में पुलिस का छापा, 2 दर्जन से ज्यादा लड़के-लड़कियां हिरासत में
ग्रेटर नोएडा, 22 अगस्त (आईएएनएस)। गौतम बुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा इलाके में एक मॉल के अंदर चल रहे हुक्का बार पर छापेमारी हुई। आज पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी की जिसमें करीब 29 लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया है। ग्रेटर नोएडा के अंसल मॉल में चल रहे हुक्का बार में जब पुलिस और आबकारी विभाग की टीम में एक साथ छापेमारी की तो वहां पर देखने को मिला कि भारी मात्रा में हुक्के का नशीला पाउडर इस्तेमाल किया जा रहा था, साथ ही साथ वहां पर हुक्के की आड़ में शराबी भी पिलाई जा रही थी।

पुलिस और आबकारी विभाग की छापेमारी लगातार जारी है। अंसल प्लाजा मॉल में चल रहा था ये हुक्का बार। बार में भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है। ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र का मामला पूरा मामला है। डीसीपी, एडीसीपी आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर एसएचओ समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है। शराब और बीयर की बोतले बरामद हुई हैं। हुक्का बार का नाम लुसिफर था पुलिस को और आबकारी विभाग को शिकायत मिली थी कि काफी समय से यह चोरी छुपे हुक्का बार और उसकी आड़ में शराब लड़के लड़कियों को परोसी जा रही है।

--आईएएनएस

पीकेटी/एएनएम

Must Read: ऋषिकेश-बद्रीनाथ मार्ग पर कार गहरी खाई में गिरी, 3 लोगों की मौत, तीन घायल

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :