लाइफ स्टाइल: त्यागी समाज की महापंचायत में जुटे हजारों लोग, महेश शर्मा के खिलाफ हुई नारेबाजी

त्यागी समाज की महापंचायत में जुटे हजारों लोग, महेश शर्मा के खिलाफ हुई नारेबाजी
नोएडा, 21 अगस्त (आईएएनएस)। नोएडा में रविवार को श्रीकांत त्यागी के मामले को लेकर त्यागी समाज ने महापंचायत की। इसमें हजारों लोगों ने हिस्सा लिया। महापंचायत के मंच से गौतमबुद्ध नगर के भाजपा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के खिलाफ नारेबाजी भी की गई।

नोएडा में महिला से बदसलूकी मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज ने आज बड़ी महापंचायत की। महापंचायत में पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, बिहार तथा मध्य प्रदेश जैसे अलग अलग राज्यों से हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। मंच से गौतमबुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। नेताओं ने सांसद के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की।

महापंचायत में मौजूद लोगों ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि श्रीकांत मामले में पुलिस ने दबाव में आकर एकतरफा कार्रवाई की है। इससे समाज के लोग आहत हैं। उन्होंने कहा कि श्रीकांत त्यागी मामले में उच्च स्तरीय जांच की जाए और सभी लोगों पर दर्ज मामले वापस लिए जाएं। इस मौके पर मौजूद त्यागी समाज के नेताओं ने आरोप लगाया कि श्रीकांत की पत्नी को पुलिस ने थाने में बुलाकर प्रताड़ित किया। इसका वो पुरजोर विरोध करते हैं।

त्यागी समाज की इस महापंचायत में पहुंची भीड़ को देखते हुए नोएडा पुलिस ने भारी पुलिस बंदोबस्त लगाया है। कई रास्तों को ट्रैफिक के लिए बंद भी रखा गया है। वहीं सांसद महेश शर्मा की मांग पर उनके घर और आसपास भी पुलिस सुरक्षा लगाई गई है।

इससे पहले सांसद महेश शर्मा ने कहा था कि उनका त्यागी समाज से किसी तरह का कोई द्वेष नहीं है। उन्होंने कहा कि सेक्टर 93-बी स्थित सोसाइटी में महिला से अभद्रता के बाद इस घटना के आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी की मांग उन्होंने एक जनप्रतिनिधि के रूप में की।

--आईएएनएस

एसपीटी/एसकेपी

Must Read: सिरोही में न्यायालय भवन के लिए राज्य सरकार ने 28 करोड़ 20 लाख हजार रूपये किए स्वीकृत, विधायक लोढ़ा ने जताया आभार

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :