‘आप’ पार्टी की बढ़ी मुश्किल! : पूछताछ में खुलासा, विधायक ने ही रखवाए था कैश और हथियार, कस्टडी में अमानतुल्लाह खान

आप विधायक अमानतुल्लाह के करीबी के घर पर मारे गए छापे में मिले 12 लाख रुपए कैश और अवैध हथियार बरामद होने के बाद विधायक के करीबी ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि कैश और हथियार विधायक ने ही उनके घर पर रखवाए थे। 

पूछताछ में खुलासा, विधायक ने ही रखवाए था कैश और हथियार, कस्टडी में अमानतुल्लाह खान

नई दिल्ली | दिल्ली में केजरीवाल सरकार के मंत्री ने आम आदमी पार्टी को परेशानी में डाल दिया है। ‘आप’ नेताओं पर शिकंजा कसते हुए एसीबी कई बड़े खुलासे किए हैं। जिसके चलते केजरीवाल की पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है। एसीबी ने दिल्ली वक्फ बोर्ड में धांधली के मामले आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के करीबी के ठिकानों पर छापेमारी और उनसे पूछताछ के बाद नए खुलासे किए हैं। 

आप विधायक ने ही रखवाए थे कैश और अवैध हथियार बरामद
आप विधायक अमानतुल्लाह के करीबी के घर पर मारे गए छापे में मिले 12 लाख रुपए कैश और अवैध हथियार बरामद होने के बाद विधायक के करीबी ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि कैश और हथियार विधायक ने ही उनके घर पर रखवाए थे। 

ये भी पढ़ें:- लगाए कई आरोप: भाजपा सरकार पर गरजी प्रियंका गांधी, पीएम मोदी के जन्मदिन पर जमकर साधा निशाना

एसीबी के हाथ लगी लाल डायरी में छिपे विधायक के राज
जानकारी सामने आ रही है कि, आप विधायक के करीबी के घर से एसीबी टीम को एक लाल डायरी भी हाथ लगी है। जिसमें आप विधायक के काले कारनामों को कहानी लिखी है। वहीं, आप विधायक के परिजनों ने उनके घर से ऐसा कुछ भी मिलने से इनकार किया है।

अमानतुल्लाह खान को 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

वहीं, एसीबी की आप विधायक अमानतुल्लाह खान को चार दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। जहां उनसे कड़ी पूछताछ की जाएगी। इससे पहले दिन में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सत्तारूढ़ बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा कि पहले इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया। कोर्ट के बार बार पूछने पर भी ये कोई सबूत पेश नहीं कर पा रहे। फिर मनीष के घर रेड की, कुछ नहीं मिला। अब अमानतुल्लाह को गिरफ्तार किया है, अभी और भी कई विधायकों को गिरफ्तार करेंगे। 

गौरतलब है कि, एसीबी ने शुक्रवार को दिल्ली के ओखला विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके दो करीबीयों के ठिकानों पर छापेमारी की थी। जिसमें 12 लाख रुपए कैश और अवैध हथियार जब्त किया गया था। 

ये भी पढ़ें:- Watch Video: 70 साल बाद भारत की धरती पर फिर से दौड़े ‘चीते’, पीएम मोदी ने दिया जन्मदिन का रिटर्न गिफ्ट, अंदाज भी था कुछ ऐसा

Must Read: बहुमत साबित करने से पहले ही नीतीश सरकार में बगावत के सुर, विधायक बीमा भारती ने खोला मोर्चा 

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :