50 प्रतिशत तक जल गया: आधी रात को पत्नी ने उबलता हुआ पानी डालकर जला दिया पति का प्राइवेट पार्ट, जानें क्या है मामला

एक पत्नी को अपने पति के किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध होने का शंक होने पर पति के प्राइवेट पार्ट पर उबलता हुआ पानी डालकर जला दिया। इस मामले में पुलिस ने 29 वर्षीय पत्नी टी प्रिया को गिरफ्तार कर लिया है।

आधी रात को पत्नी ने उबलता हुआ पानी डालकर जला दिया पति का प्राइवेट पार्ट, जानें क्या है मामला

चेन्नई | तमिलनाडु में एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक पत्नी को अपने पति के किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध होने का शंक होने पर पति के प्राइवेट पार्ट पर उबलता हुआ पानी डालकर जला दिया। इस मामले में पुलिस ने 29 वर्षीय पत्नी टी प्रिया को गिरफ्तार कर लिया है।

गंभीर हालत को देखते हुए बड़े अस्पताल में रेफर 
ये अजीबोगरीब घटना श्रीपेरंबदूर की है। जहां एक प्राइवेट फर्म में काम करने वाले 32 साल के एल थंगराज को उनकी पत्नी टी प्रिया ने सोमवार रात प्राइवेट पार्ट पर उबलता पानी डाल दिया जिससे उसका अंग 50 प्रतिशत तक जल गया। उन्हें झुलसी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत इतनी गंभीर हो गई वहां से वेल्लोर के दूसरे बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें:- क्वालिटी टाइम बिताया: बॉयफ्रेंड संग कैलिफोर्निया से छुट्टियां मनाकर लौटी सुजैन का इससे पहले नहीं देखा होगा ऐसा लुक

आधी रात को जागी और जला दिया प्राईवेट पार्ट
जानकारी में सामने आया है कि दोनों की शादी 7 साल पहले हुई थी। इनके एक बेटा और एक बेटी भी है। लेकिन  महिला को जब अपने पति पर दूसरी महिला के साथ अफेयर होने का शक हुआ तो दोनों में झगड़े होने लगे। बीते सोमवार को भी इसी बात पर झगड़ा हुआ और दोनों सो गए। लेकिन गुस्साई पत्नी शांत नहीं हुई और आधी रात को उबलता हुआ पानी पति के प्राईवेट पार्ट पर डाल दिया। जिसके बाद पति को अस्पताल में ले जाना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- आपत्तिजनक स्थित में देख उड़े होश: सहेली का भाई ही निकला विश्वासघाती, नाबालिग को होटल में ले जाकर कर डाला गंदा काम

Must Read: ईडी ने पात्रा चॉल मामले में गवाह स्वप्ना पाटकर को किया तलब

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :