छत्तीसगढ़ में 2 जवानों की हत्या: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में 2 पुलिस जवानों की हत्या, पुलिस थाने से महज आधा किलोमीटर दूर धारदार हथियार वारदात को अंजाम

सुकमा जिले में गुरुवार को भेज्जी थाने के दो जवानों की हत्या कर दी गई। पुलिस थाने से सिर्फ आधा किलोमीटर दूर दो जवानों की हत्या कर दी गई। पुलिसवालों की हत्या हुई है वे भेज्जी थाने में ही तैनात थे। थाने के पास ही पुलिस कैंप भी है। गुरुवार को दोनों जवान बाइक से बाजार की तरफ जा रहे थे।

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में 2 पुलिस जवानों की हत्या, पुलिस थाने से महज आधा किलोमीटर दूर धारदार हथियार वारदात को अंजाम

नई दिल्ली। 
छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में गुरुवार को भेज्जी थाने के दो जवानों की हत्या कर दी गई। पुलिस थाने से सिर्फ आधा किलोमीटर दूर दो जवानों की हत्या कर दी गई। पुलिसवालों की हत्या हुई है वे भेज्जी थाने में ही तैनात थे। थाने के पास ही पुलिस कैंप भी है। गुरुवार को दोनों जवान बाइक से बाजार की तरफ जा रहे थे। तभी इनका रास्ता रोक कर किसी ने गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और फरार हो गया। इस घटना को लेकर ग्रामीण कुछ भी नहीं बोल रहे। एसपी केएल ध्रुव ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जिन जवानों की हत्या की गई है उनके नाम पुनेम हड़मा और धनीराम कश्यप थे। छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों पर हमले की 13 दिन में यह दूसरी घटना है। 
जानकारी के मुताबिक, इस हत्या के पीछे नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम का हाथ हो सकता है। इस तरह की टीमें कैंप से बाहर निकले पुलिस के लोगों पर नजर रखती हैं। ग्रामीणों के बीच रहने वाले ऐसे नक्सलियों की पहचान नहीं हो पाती और ये मौका देखकर हमला कर देते हैं। जहां घटना हुई वहां अक्सर पुलिस के जवान शराब पीने या फिर अस्पताल और बाजार से जुड़े कामों के लिए जाते रहते हैं। सुकमा पुलिस का कहना है कि पुलिस जवानों के सड़क पर पड़े होने की जानकारी मिलने के बाद एक टीम मौके पर पहुंची। वहां देखा कि सुकमा के पूनेम हड़मा और दंतेवाड़ा के धनीराम कश्यप वहां गिरे हुए थे। उनकी गर्दन से खून बह चुका था। पुलिस के मौके पर पहुंचने तक दोनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस का कहना है कि इस घटना में नक्सलियों के शामिल होने की कोई जानकारी नहीं मिली है।

Must Read: New year पर किसानों को प्रधानमंत्री का तोहफा, Kisan Samman Nidhi Scheme के तहत 10 करोड़ लाभार्थी किसानों के खातें में आएंगे 20 हजार करोड़ रुपए

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :