कलेक्टर को ज्ञापन: सिरोही के गोयली चौराहे पर सड़क का कार्य बंद होने से व्यापारी व आमजन परेशान, व्यापारियों ने जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन, समाधान न होने पर धरने की चेतावनी

सिरोही में चल रहे सड़क कार्य बंद होने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सिरोही के गोयली चौराहे पर सड़क का कार्य बंद होने से व्यापारी व आमजन परेशान, व्यापारियों ने जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन, समाधान न होने पर धरने की चेतावनी दी है।

सिरोही के गोयली चौराहे पर सड़क का कार्य बंद होने से व्यापारी व आमजन परेशान, व्यापारियों ने जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन, समाधान न होने पर धरने की चेतावनी
सिरोही के गोयली चौराहे पर सड़क का कार्य बंद होने से व्यापारी व आमजन परेशान

सिरोही। सिरोही में चल रहे सड़क कार्य, सिवरेज कार्य और पाईप लाईन आदि की खुदाई के कारण आमजनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सड़कों पर उड़ती धूल से राहगीर काफी परेशान है।

शहर के गोयली चौराहे पर मुख्य सड़क का काम पिछले 4 महीने से बंद पड़ा है जिससे वाहनों के आवागमन के साथ-साथ यहाँ के दुकानदारों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इसी संबंध में झोरा मगरा गोयली चौराहा व्यापारी मंडल के व्यापारियों ने जिला कलेक्टर को एक ज्ञापन दिया है तथा मांग की है कि गोयली चौराहा पर 4 महीने से रोड का कार्य बंद पड़ा है जिससे सभी दुकानदारों को अनेकों समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

व्यापारियों ने मांग की है कि चौराहें पर बड़े-बड़े वाहनों के आवागमन से दिन भर धूल मिट्टी गुब्बारों की तरह उड़ रही है एवं आये दिन यहां दुर्घटना भी हो रही है।

व्यापारियों ने जिला कलेक्टर से निवेदन किया है जल्द से जल्द रोड कार्य चालु करावे अन्यथा हम सभी व्यापारी मिलकर धरना प्रदर्शन करेंगे।

Must Read: आश्रम बचाने के लिए संत ने दे दी जान, अब कांग्रेस-भाजपा चमका रही अपनी सियासत

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :