Sirohi @ पूर्व मंत्री के घर चोरी: सिरोही में महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री के बंगले में हुई चोरी, 8 से 10 लाख रुपए मूल्य का सामान चोरी

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री राज के पुरोहित के बंगले को निशाना बनाया। चोर यहां से करीबन आठ से दस लाख रुपए का माल चोरी कर के ले गए। पुलिस के मुताबिक आज सुबह बंगले पर जब पौधों की देखभाल करने के लिए नौकर पहुंचा तो ताले टूटे हुए नजर आए।

सिरोही में महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री के बंगले में हुई चोरी, 8 से 10 लाख रुपए मूल्य का सामान चोरी

सिरोही। 
जिले के कालंद्री पुलिस थाना इलाके में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही है। चोरों में पुलिस के भय का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जहां कुछ दिनों पूर्व तंवरी गांव में एक साथ तीन मंदिरों में चोरी की वारदात हो गई, वहीं अब एक बार फिर चोरों ने फुंगणी गांव में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने इस बाद फुंगणी गांव में स्थित महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री राज के पुरोहित के बंगले को निशाना बनाया। चोर यहां से करीबन आठ से दस लाख रुपए का माल चोरी कर के ले गए। पुलिस के मुताबिक आज सुबह बंगले पर जब पौधों की देखभाल करने के लिए नौकर पहुंचा तो ताले टूटे हुए नजर आए। ताले टूटे हुए मिलने पर नौकर ने पुरोहित को फोन कर सूचना दी।इस के बाद सूचना पर पुलिस पहुंची। रेवदर डीएसपी नरेंद्र सिंह देवड़ा ने भी मौका मुआयना किया। डीएसपी ने मामले के खुलासे के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के निर्देश दिए है। इस मामले में कालंद्री थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। पुलिस के मुताबिक फूंगनी निवासी दीपाराम पुरोहित ने रिपोर्ट दी है कि गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री राज के पुरोहित का फोन आया था। पुरोहित ने फुंगणी स्थित बंगले में चोरी की वारदात की सूचना दी। इसके बाद वे बंगले पर पहुंचे, तो मकान के ताले टूटे पड़े थे और सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने बताया कि उनके मकान से चोर अलमारी में रखे कीमती सामान चोरी कर ले गए। प्रारंभिक जांच के मुताबिक लोहे की कोठी में चांदी के 40 गिलास, 40 चम्मच, 10 थालियां, 4 ट्रे, 4 जग, चांदी के 20 सिक्के, चांदी का कलश, 4 लोटे और अन्य सामान चोर चुराकर ले गए। इन सभी सामान का वजन करीब 18 किलो है।

Must Read: माउंट आबू के सात होटलों को नोटिस, ग्रीन ट्रिब्यूनल में है मामला, साहब को लिमड़ी कोठी नजर नहीं आई

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :