राजस्थान पर्यटन विकास निगम अध्यक्ष दौरा: राजस्थान सरकार की ओर से नवनियुक्त पर्यटन विकास निगम अध्यक्ष ने ग्रामीण एवं धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने का दिलाया भरोसा

राजस्थान सरकार की ओर से हाल में नियुक्त किए गए राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह राठौड़ ने ग्रामीण एवं धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने के बात कहीं। राठौड़ मंगलवार को अलवर जिले के बानसूर तहसील के बिलाली गांव पहुंचे थे।

राजस्थान सरकार की ओर से नवनियुक्त पर्यटन विकास निगम अध्यक्ष ने ग्रामीण एवं धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने का दिलाया भरोसा

जयपुर।
राजस्थान सरकार की ओर से हाल में नियुक्त किए गए राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह राठौड़ ने ग्रामीण एवं धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने के बात कहीं। राठौड़ मंगलवार को अलवर जिले के बानसूर तहसील के बिलाली गांव पहुंचे थे। यहां जिला प्रमुख बलबीर सिंह छिल्लर के साथ स्थानीय लोगों ने उनका जमकर स्वागत किया। 
इस दौरान राठौड ने आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में पर्यटन को बढ़ावा देने की दिशा में निरन्तर प्रयास किए जा रहे हैं।
धार्मिक एवं ग्रामीण पर्यटन को बढ़ावा दिए जाने की दिशा में विशेष प्रयास किए जाएंगे। प्रदेश में पर्यटन विकास निगम की इकाइयों के जीर्णोद्धार और उनमें बेहतर सुविधाएं विकसित करने पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। 
राठौड के अपने पैतृक गांव बिलाली में राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष बनने पर पहली बार आगमन पर ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया। 
इस दौरान जिला प्रमुख बलबीर सिंह छिल्लर ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा अलवर जिले से चार जनप्रतिनिधियों को प्रमुख समितियों के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त कर जिले को सौगात दी है। इससे प्रदेश के विकास के साथ अलवर के विकास को गति मिलेगी। इस दौरान बानूसर क्षेत्र जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे। 

Must Read: कोतवाली में तैनात सिपाही पर बलात्कार का आरोप, शहर की ही रहने वाली एक विवाहिता ने करवाया मामला दर्ज

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :