इलाके की घेराबंदी: शोपियां में आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडित भाइयों को गोली मारी, एक की मौत, दूसरा मौत से लड़ रहा जंग

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत लगातार जारी है। आतंकियों ने एक बार फिर से कश्मीरी पंडितों को गोली का निशाना बनाया है। आतंकियों ने शोपियां जिले में दो कश्मीरी पंडित भाइयों को गोली मार दी है। इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई जबकि, दूसरा जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

शोपियां में आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडित भाइयों को गोली मारी, एक की मौत, दूसरा मौत से लड़ रहा जंग

शोपियां | जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत लगातार जारी है। आतंकियों ने एक बार फिर से कश्मीरी पंडितों को गोली का निशाना बनाया है। जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने शोपियां जिले में दो कश्मीरी पंडित भाइयों को गोली मार दी है। इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई जबकि, दूसरा जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

दहशतगर्दों की तलाश में सर्च अभियान 
पुलिस के अनुसार, आतंकियों ने शोपियां के छोटापोरा इलाके में इस वारदात को अंजाम दिया है। कश्मीरी पंडित जिन दो भाइयों को आतंकियों ने गोली का निशाना बनाया है उनकी पहचान सुनील कुमार और पिंटू कुमार के तौर पर हुई है। आतंकी वारदात के बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और दहशतगर्दों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- हादसे का Video: पहलगाम में ITBP की बस खाई में गिरी, 2 जवानों की मौत, अमरनाथ यात्रा की ड्यूटी पूरी कर लौट रहे थे जवान

सेब के बागान में थे दोनों भाई
जानकारी में सामने आया है कि, जब दोनों भाई सेब के बागान में थे, तभी आतंकियों ने इन पर गोलियां दागी। इसी बीच आतंकियों की इस वारदात को लेकर जम्मू कश्मीर के आईजीपी ने कहा है कि, निर्दाेष नागरिकों को निशाना बनाकर आतंकवादी घाटी में हमारे शांति लाने के प्रयास को नहीं रोक सकते हैं। 

ये भी पढ़ें:- आज से शुरू हो रहा दौरा: सीएम गहलोत अब गुजरात में दिखाएंगे जादुगिरी, चुनाव 2022 के लिए मिली बड़ी जिम्मेदारी

Must Read: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भीषण हादसा, बस बेकाबू होकर खाई में गिरी, 11 की मौत, कई गंभीर

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :