कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला: पुलवामा में आतंकियों ने सेना पर किया हमला, सेना का एक जवान शहीद 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। आतंकियों से मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया, जबकि सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को घेर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलवामा जिले के राजपोरा इलाके के हंजिन गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था।

पुलवामा में आतंकियों ने सेना पर किया हमला, सेना का एक जवान शहीद 

नई दिल्ली, एजेंसी। 
जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। आतंकियों से मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद (Jawan martyr in terrorist attack in Pulwama) हो गया, जबकि सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को घेर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलवामा जिले के राजपोरा  इलाके के हंजिन गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। यहां आतंकियों की मौजदूगी की सूचना के बाद इलाके की घेराबंदी की गई। आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों के जवानों पर फायरिंग कर दी। इसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की। बताया जा रहा है कि फायरिंग कर रहे आतंकियों की संख्या 3-4 या अधिक हो सकती है। पुलिस ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बुधवार को भी एनकाउंटर हुआ था। कुलगाम के चिमेर इलाके में सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन के दौरान 2 आतंकवादी ढेर कर दिए थे। वहीं जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने रविवार रात एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर फयाज अहमद भट और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हमले में घायल उनकी 21 साल की बेटी रफिया ने भी सोमवार सुबह करीब 4 बजे दम तोड़ दिया था।

Must Read: मुस्लिम वोटर्स से वोट न बंटने की अपील ममता दीदी को पड़ी भारी, चुनाव आयोग ने लगाई 24 घंटे चुनाव प्रचार की रोक, सीएम देगी धरना

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :