Son Killed Mother: लव मैरिज के चक्कर में बेटा बना हैवान, मां को पानी में डुबोकर उतारा मौत के घाट

हनुमानगढ़ जिले से दिल को झकझौर देने वाली एक आपराधिक घटना सामने आई है। जिसने मां-बेटे के रिश्ते को भी कलंकित कर दिया है। लड़की के प्यार में एक मां का बेटा ऐसा पागल हुआ कि, उसने जन्म देने वाली मां को पानी में डुबोकर मौत के घाट उतार दिया। ऐसा कृत्य करते हुए उसके हाथ जरा भी नहीं कांपे।

लव मैरिज के चक्कर में बेटा बना हैवान, मां को पानी में डुबोकर उतारा मौत के घाट

हनुमानगढ़ | राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से दिल को झकझौर देने वाली एक आपराधिक घटना सामने आई है। जिसने मां-बेटे के रिश्ते को भी कलंकित कर दिया है। लड़की के प्यार में एक मां का बेटा ऐसा पागल हुआ कि, उसने जन्म देने वाली मां को पानी में डुबोकर मौत के घाट उतार दिया। ऐसा कृत्य करते हुए उसके हाथ जरा भी नहीं कांपे।

रविवार को होगी कोर्ट में पेशी
हनुमानगढ़ की जंक्शन पुलिस ने शनिवार को महिला की हत्या के आरोप में नामजद दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतका जसविन्द्र कौर के बेटे सोनू उर्फ हरदीप सिंह और उसके दोस्त बादल सिंह को गिरफ्तार किया है। इन दोनों को कल रविवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा। पुलिस के अनुसार, मृतक महिला के पति वार्ड 59 सुरेशिया के रहने वाले राज सिंह ने जंक्शन पुलिस को 4 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह 13 जून को जम्मू गया हुआ था। घर में उसकी पत्नी जसविन्द्र कौर और उसका बेटा सोनू उर्फ हरदीप सिंह थे। लेकिन 15 जून को ही उनकी पुत्री मनदीप कौर ने जानकारी दी कि, हरदीप का मां के साथ झगड़ा हो गया। उसके बाद से मां लापता है। जिसकी 2 जुलाई को गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस जांच में सामने आया कि नहर से एक महिला का शव बरामद किया गया था। जिसकी पहचान के आधार पर वो जसविन्द्र कौर निकली। 

ये भी पढ़ें:- सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का निधन, सीएम योगी ने जताया दुख

बाइक पर बैठाकर ले गया नहर पर
जानकारी में सामने आया कि मृतक महिला का बेटा हरदीप सिंह तूड़ी लाने के बहाने मां को बाइक पर बैठाकर नहर पर ले गया। उसके साथ उसका दोस्त बादल सिंह भी था। दोनों ने मां जसविन्द्र कौर को नहर में फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

दूसरी जाति की लड़की से करना चाहता था शादी
पुलिस के अनुसार, आरोपी हरदीप ने कुछ महीने पहले दूसरी जाति की लड़की से शादी करने की इच्छा जताई थी, जिस पर उसके माता-पिता ने नाराजगी जताते हुए इनकार कर दिया था। इसी के चलते वह मां से नाराज रहने लगा और पिता केक बाहर जाते ही मौका पाकर मां को मौत के घाट उतार दिया। 

Must Read: MLA Sanyam Lodha के प्रयासों से सिरोही में नर्सिंग महाविद्यालय को मिली स्वीकृति, सरकार की ओर से प्रशासनिक स्वीकृति जारी

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :