सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: मास्टरमाइंड सचिन बिश्नोई चढ़ा पुलिस के हत्थे, अजरबैजान में गिरफ्तार

Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में पुलिस को अबतक की सबसे बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सबसे प्रमुख और इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड सचिन बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है।

मास्टरमाइंड सचिन बिश्नोई चढ़ा पुलिस के हत्थे, अजरबैजान में गिरफ्तार

नई दिल्ली | Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में पुलिस को अबतक की सबसे बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सबसे प्रमुख और इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड सचिन बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सचिन बिश्नोई को अजरबेजान में गिरफ्तार किया है। 

बिश्नोई ने ही बनाई थी हत्या की प्लानिंग और उपलब्ध करवाए थे हथियार
पंजाब पुलिस के अनुसार, सचिन बिश्नोई ही ऐसा प्रमुख आरोपी है जिसने मूसेवाला की हत्या की साजिश रचने से लेकर वारदात को अंजाम देने तक की प्लानिंग बनाई थी। सचिन बिश्नोई ने ही शूटर्स को हथियार भी मुहैया कराए थे और हत्यारों को पूरा लॉजिस्टिक सपोर्ट उपलब्ध कराया। बता दें कि, बिश्नोई ने खुद 2 जून को एक वीडियो जारी करते हुए सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी।

ये भी पढ़ें:- विवादों से रहा है नाता: मुंबई एयरपोर्ट पर एक्टर कमाल आर खान गिरफ्तार, अब इस मुसीबत में फंसे

फर्जी पासपोर्ट से अजरबैजान भागने में कामयाब रहा
सचिन बिश्नोई ने संगम विहार के एड्रेस पर एक फर्जी पासपोर्ट बनवाया और अजरबैजान भागने में कामयाब रहा। हालांकि, कानून के लंबे हाथों से कौन बच सका है। सचिन बिश्नोई भी आखिरीकार पुलिस की पकड़ में आ ही गया। इस हत्याकांड में अब पंजाब पुलिस को एक और आरोपी अनमोल बिश्नोई की तलाश है। जिसके केन्या में होने का पता चला है। बता दें कि, ये दोनों ही फर्जी पासपोर्ट के जरिए हत्याकांड को अंजाम देने से पहले ही भारत से फरार हो गए थे।

ये भी पढ़ें:- World Third Richest Person: धन कुबेर गौतम अडानी बने दुनिया के तीसरे सबसे बड़े रईस, संपत्ति का अथाह सागर जान चौंक जाएंगे

Must Read: ईडी ने पात्रा चॉल मामले में गवाह स्वप्ना पाटकर को किया तलब

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :