Bigg Boss सीजन 13 के विनर का निधन: टेलीविजन सुपरहिट शो बालिका वधू के शिव का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, बिग बॉस सीजन के रहे थे विनर

टेलीविजन का सुपरहिट शो बालिका वधू में शिव का किरदार निभाने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। 40 साल की उम्र में दूनिया से चले जाने पर फिल्म जगत में शोक छा गया। हर कोई इस खबर को सुनकर स्तब्ध हो गया। बालिका वधू के साथ बिग बॉस सीजन 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक से बताया जा रहा है।

टेलीविजन सुपरहिट शो बालिका वधू के शिव का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, बिग बॉस सीजन के रहे थे विनर

मुंबई, एजेंसी। 
टेलीविजन का सुपरहिट शो बालिका वधू (Baalika vadhoo)में शिव का किरदार निभाने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla) का निधन हो गया। 40 साल की उम्र में दूनिया से चले जाने पर फिल्म जगत में शोक छा गया। हर कोई इस खबर को सुनकर स्तब्ध हो गया। बालिका वधू के साथ बिग बॉस सीजन(Big boss season) 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक(Heart attack) से बताया जा रहा है। हार्ट अटैक के बाद सिद्धार्थ को मुंबई के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया। वहीं उनके शरीर पर किसी तरह की बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं।
मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार रात सिद्धार्थ ने सोने से पहले कुछ दवाएं ली थीं, इसके बाद उन्हें हार्ट अटैक आया और फिर वो उठ ही नहीं पाए।  बिग बॉस सीजन-13 में सिद्धार्थ साथ पार्टिसिपेंट रहे एक्टर बिंदू दारा सिंह(Actor Bindu Dara Singh) ने कहा कि इस खबर पर भरोसा नहीं हो रहा है। सिद्धार्थ तो एकदम फिट थे और खूबसूरत थे। वे बहुत बढ़िया इंसान थे। जो आदमी इतना फिट हो, वो भी सुरक्षित नहीं है तो कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। उनका जाना हम सब लोगों के लिए बहुत बड़ा नुकसान है।


1980 में जन्म, 2005 में बेस्ट मॉडल का खिताब
एक्टर सिद्धार्थ का जन्म मुंबई में 1980 को हुआ था। सिद्धार्थ मॉडल(Model) के तौर पर अपना करियर शुरू किया और 2005 में उन्होंने वर्ल्ड बेस्ट मॉडल(world best model) का खिताब भी हासिल किया। इसके बाद में वो टेलीविजन सीरियल्स में नजर आने लगे। सिद्धार्थ 'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल-3', 'बालिका वधु' और 'दिल से दिल तक' जैसे सीरियल्स से नजर आ चुके। सिद्धार्थ सावधान इंडिया और इंडिया गॉट टैलेंट जैसे शो भी होस्ट कर चुके हैं।


बिग बॉस के बाद ज्यादा एक्टिव सिद्धार्थ
सिद्धार्थ के बारे में बताया जाता है कि बिग बॉस सीजन के विनर होने के बाद वे ज़्यादा एक्टिव हो गए थे। इसके बाद उन्हें अक्सर टीवी शोज़ पर बतौर गेस्ट बुलाया जाने लगा था। सिद्धार्थ ने बिग बॉस फेम शहनाज़ गिल(Shahnaz Gill) के साथ कई म्यूज़िक वीडियोज़ भी शूट किए थे। इसे फैंस ने काफी पसंद किया था। हाल में सिद्धार्थ को बिग बॉस के OTT और डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने में भी देखा गया था।

Must Read: Sirohi ब्लड बैंक के पेथोलॉजिस्ट Dr Vijay Prakash Choudhary ने दिया मानवता का परिचय, डिलीवरी केस में रक्तदान

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :