पेट से निकल रहा खून से सना मांस: पेट से बाहर निकल रही गंभीर बीमारी के दर्द से तड़प रहा मरीज! खर्चा अधिक, नहीं करा पा रहा इलाज़

आबूरोड के भैसासिंह गांव  के नईवला फली निवासी एक मरीज को उसके शरीर में उत्पन्न बीमारी के दर्द की पीडा झेलना नरक काटने की सजा से भी ज्यादा कष्टदायक बन गया है।

पेट से बाहर निकल रही गंभीर बीमारी के दर्द से तड़प रहा मरीज! खर्चा अधिक, नहीं करा पा रहा इलाज़

आबूरोड/सिरोही  | आबूरोड के भैसासिंह गांव  के नईवला फली निवासी एक मरीज को उसके शरीर में उत्पन्न बीमारी के दर्द की पीडा झेलना नरक काटने की सजा से भी ज्यादा कष्टदायक बन गया है।

पहले पेट में चुंभन जैसा लगता था अब पेट से बाहर निकल गया खून से सना मांस
गंभीर बीमारी ग्रस्त मरीज वेलाराम पुत्र नरसाजी गरासिया निवासी नई वेलाफली भैसासिंह ग्राम पंचायत,  तहसील आबूरोड जिला सिरोही  के 3 माह पूर्व पेट में हल्का चूंभन जैसा लगता था धीरे धीरे चूंभन बढ़ने लगा। असहनीय होने पर आबू पर्वत के ग्लोबल हॉस्पिटल ले गए जहां जांच करने के बाद चिकित्सकों ने कैंसर होना बताया और अहमदाबाद इलाज करवाने के बारे में रेफर किया।

ये भी पढ़ें:- विधायक संयम लोढ़ा ने की वराल से सिलोईयां तक साढ़े 3 किमी सड़क बनाने की घोषणा

आयुष्मान भारत और चिरंजीवी योजना में नहीं हो सका था रजिस्ट्रेशन
परिवारजन मरीज को अहमदाबाद ले गए। वहां पर 10 लाख के आसपास का उपचार खर्च का वहन बताया तथा कहा कि आयुष्मान भारत योजना का कार्ड होने पर निशुल्क उपचार होगा।

ये भी पढ़ें:- ‘जन्माष्टी’ पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित 21 ठिकानों पर सीबीआई का छापा

आयुष्मान कार्ड के अभाव में वापस अपने राजस्थान लौटे

मरीज का यहां पर भी चिरंजीवी योजना में नाम रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाने से अब मरीज का उपचार खटाई में पड़ गया है। लगातार पेट के ऊपर बढ़ रहा खून से सना मांस और दर्द मरीज के जीवन लीला की सांसें गिन रहा है।

Must Read: सिरोही के रेवदर में बीसीएमओ ने सीज की थी मेडिकल और डिस्पेंसरी, एजेंट ने 3 लाख रुपए लेकर खुलवा दी मेडिकल, डिस्पेंसरी नहीं खुलने पर की शिकायत

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :