दुकानदार ने खेला गंदा खेल: भूत-प्रेत की बाधा बताकर सास-बहू से रेप, बच्चे की मौत का दिखाया भय और...

जयपुर के भांकरोटा थाना क्षेत्र में ये मामला सामने आया है। रेप पीड़िता सास ने पुलिस में रिपोर्ट दी है कि, एक दवाई विक्रेता ने उसके और उसकी बहू के साथ रेप किया है।

भूत-प्रेत की बाधा बताकर सास-बहू से रेप, बच्चे की मौत का दिखाया भय और...

जयपुर | राजधानी जयपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक दवाई विक्रेता ने सास-बहू को अपने जाल में फंसाकर दोनों से रेप किया। इसके साथ ही उसने दोनों से 20 लाख रुपये और जेवर भी हड़प लिए। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस की मदद ली। 

दुकानदार ने ऐसे खेला गंदा खेल
जानकारी के अनुसार, जयपुर के भांकरोटा थाना क्षेत्र में ये मामला सामने आया है। रेप पीड़िता सास ने पुलिस में रिपोर्ट दी है कि, एक दवाई विक्रेता ने उसके और उसकी बहू के साथ रेप किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2018 में वह एक दुकान पर दवा लेने जाती थी। ऐसे में दुकानदार ने उसे बातचीत में उलझाकर उसके घर में भूत-प्रेत का दोष होना बताते हुए डर पैदा कर दिया।  

ये भी पढ़ें:- सियासी पारा गरमाया: मंत्री अशोक चांदना का चढ़ा पारा, कहा- यदि सचिन पायलट सीएम बने तो जल्दी से बन जाएं, जिस दिन मैं लड़ने पर आया तो एक ही बचेगा

बच्चे की मौत का दिखाया भय
दुकानदार जयेन्द्र राजपुरोहित ने पीड़िता को इन सब से छुटकारा दिलाने का झांसा दिया और अपने जाल में फंसा लिया। आरोपी दुकानदार ने पीड़िता से कहा कि इन सबका इलाज पूजा से ही संभव है और पूजा के बाद सब ठीक हो जाएगा। झांसा में आकर पीड़िता ने पूजा करवाई तो आरोपी ने पूजा के दौरान कपड़े उतारने को कहा। लेकिन पीड़िता ने कपड़े उतारने से मना किया तो उसने बच्चे की मौत हो जाने का भय दिखाते हुए उसके पकड़े उतरवा लिए। 

ये भी पढ़ें:- वेणुगोपाल की लेंगे जगह: 1 अक्टूबर से मुकुल रोहतगी फिर से संभालेंगे भारत के अटॉर्नी जनरल पद की जिम्मेदारी

कपड़े उतरवाकर बनाया वीडियो और फिर...
आरोपी की बातों में आकर जब पीड़िता ने सारे कपड़े उतार दिए तो आरोपी ने उसका वीडियो बना लिया और ब्लैक करते हुए उससे बलात्कार किया। आरोपी यहीं नहीं रूका इसके बाद उसने पीड़िता को ब्लैकमेल करते हुए 20 लाख रुपये और जेवर हड़प लिए। इसके बाद भी वह नहीं रूका। पीड़िता का आरोप है कि उसने उसकी बहू के साथ भी बलात्कार किया। पुलिस में मामला सामने आने के बाद पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। 

Must Read: राजस्थान - छात्र आज चुन रहे अपनी सरकार, मतदान शुरू, विद्यार्थी मतदाताओं को लाने-ले जाने के लिए लगाए गए ई रिक्शा

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :