राजस्थान विधानसभा उप चुनाव 2021 : सहाड़ा में लापता युवती के मामले में प्रदेश मंत्री श्रवणसिंह बगड़ी के नेतृत्व में दिया धरना

रायपुर थाना क्षेत्र में पिछले 2 माह पूर्व एक 20 वर्षीय बालिका के अपहरण कर ले जाने के बाद आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने के विरोध में आज भाजपा के नेताओं ने पुलिस और आरोपी के परिवार के खिलाफ विरोध रैली का आयोजन कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

सहाड़ा में लापता युवती के मामले में प्रदेश मंत्री श्रवणसिंह बगड़ी के नेतृत्व में दिया धरना

सहाड़ा | रायपुर थाना क्षेत्र में पिछले 2 माह पूर्व एक 20 वर्षीय बालिका के अपहरण कर ले जाने के बाद आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने के विरोध में आज भाजपा के नेताओं ने पुलिस और आरोपी के परिवार के खिलाफ विरोध रैली का आयोजन कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.  भाजपा के प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, मालपुरा विधायक कन्हैया लाल चौधरी, जैतारण विधायक अविनाश गहलोत, प्रदेश महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष राधा भारद्वाज की अगुवाई में रायपुर बस स्टैंड से सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन हाय-हाय के नारे लगाते हुए उपखंड कार्यालय पहुंचे।

आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग का ज्ञापन दिया। वहां पर प्रदेश भाजपा मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी द्वारा प्रशासन से वार्ता की गई। वार्ता संतोषजनक नहीं होने पर सभी भाजपा कार्यकर्ता उपखंड कार्यालय के बाहर ही धरने पर बैठ गए।


मालपुरा विधायक कन्यालाल चौधरी का आरोप है कि वर्तमान चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार के नजदीकी रिश्तेदार पवन त्रिवेदी द्वारा 20 वर्षीय बालिका को अपहरण कर ले जाने के मामले में पुलिस प्रशासन की कार्यशैली संदेहास्पद है। इस मामले में 2 माह पूर्व नामजद रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद पुलिस केवल हाथ पर हाथ धरे बैठी है। राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस प्रशासन द्वारा कोई सुनवाई नहीं किए जाने पर आरोपी के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह पीड़िता के परिवार को जान से मारने की धमकी तक दे रहे हैं और किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं होने की बात कहते हैं। करीब 2 घंटे तक चले इस घटनाक्रम में भाजपा नेताओं ने प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि मंगलवार सुबह बारह बजे तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाता तो रायपुर व  गंगापुर कस्बे के बाजार बंद करवाए जाएंगे और जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की जाएगी। बीजेपी में प्रदेश मंत्री श्रवणसिंह बगड़ी सहाड़ा विधानसभा उप चुनाव में प्रभारी के तौर पर वहां की राजनीतिक स्थितियों पर बीते ​तीन माह से काम कर रहे हैं।

Must Read: झारखंड में सत्ता के करीबी प्रेमप्रकाश के यहां ईडी छापेमारी में मिले दो एके-47 राइफल

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :