Pali @ सुमेरपुर पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब: पाली पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान 2 ट्रकों को अवैध शराब तस्करी में किया जब्त, गुजरात भेजी जा रही थी 900 पेट्टी हरियाणा निर्मित शराब

जिले के सुमेरपुर थाना पुलिस ने आज सुबह तड़के नाकाबंदी के दौरान करीबन 75 लाख रुपए की शराब जब्त करने के साथ ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सुमेरपुर पुलिस ने 2 ट्रकों से 900 पेट्टी अंग्रेजी शराब जब्त की।

पाली पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान 2 ट्रकों को अवैध शराब तस्करी में किया जब्त, गुजरात भेजी जा रही थी 900 पेट्टी हरियाणा निर्मित शराब

पाली। 
जिले के सुमेरपुर थाना पुलिस ने आज सुबह तड़के नाकाबंदी के दौरान करीबन 75 लाख रुपए की शराब जब्त करने के साथ ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सुमेरपुर पुलिस ने 2 ट्रकों से 900 पेट्टी अंग्रेजी शराब जब्त की। शराब हरियाणा निर्मित है और गुजरात सप्लाई के लिए दो ट्रकों में भर के भेजी जा रही थी। पुलिस ने एक ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरे ट्रक का चालक पुलिस की सूचना पाकर मौके से फरार हो गया। पाली पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सुमेरपुर थानाप्रभारी ने आज सुबह करीब 7 बजे जाखा नगर में नाकाबंदी की। पुलिस नाकाबंदी के दौरान शक होने पर एक ट्रक को रूकवाकर तलाशी ली गई तो उसमें हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब के 425 पेट्टियां पाई गई। इस पर पुलिस ने ट्रक चालक भरतपुर के रूंध खोह निवासी 23 वर्षीय अफजल खान मेव को गिरफ्तार कर लिया। अफजल खान से पूछताछ करने पर पालड़ी जोड में एक अन्य ट्रक की सूचना मिली। पुलिस ने उस ट्रक को जब्त किया तो उसमें 475 पेट्टियां शराब की भरी हुई थी। इस ट्रक का चालक मौके से भाग गया।

त्योहारी सीजन में गुजरात में तस्करी तेजी पर 
सुमेरपुर सीओ रजत विश्नोई के मुताबिक 900 पेट्टी हरियाणा निर्मित शराब जब्त की है।इसकी अनुमानित कीमत 75 लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है। यह शराब गुजरात में सप्लाई के लिए जा रही थी। गौरतलब है कि इन दिनों शराब तस्कर त्योहारों को देखते हुए हरियाणा, चंडीगढ़ निर्मित शराब की तस्करी करने में लगे हुए है। पाली में 900 पेट्टी अवैध शराब पकड़ने की बड़ी कार्रवाई बताई जा रही है। 

Must Read: बिना गेट वाले सिणधरा बांध से पानी छोड़कर बांडी नदी को जिंदा करने की उठी मांग

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :