देखते-देखते नदी में डूब गया दोस्त : पाली: नदी में नहाने उतरी दोस्तों की टीम के साथ हादसा, आंखों के सामने नदी में समा गया दोस्त

पाली जिले में महादेव के दर्शन के लिए हर हर गंगे दर्शन करने गई दोस्तों की एक टीम नदी में स्नान करने उतर गई। इसी दौरान उनके साथ हादसा हो गया और उनका एक दोस्त देखते-देखते नदी में डूब गया।

पाली: नदी में नहाने उतरी दोस्तों की टीम के साथ हादसा, आंखों के सामने नदी में समा गया दोस्त

पाली | राज्य के पाली जिले में महादेव के दर्शन के लिए हर हर गंगे दर्शन करने गई दोस्तों की एक टीम नदी में स्नान करने उतर गई। इसी दौरान उनके साथ हादसा हो गया और उनका एक दोस्त देखते-देखते नदी में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। ये हादसा नाना थाना क्षेत्र के बेड़ा नदी में होना बताया गया है। जानकारी में सामने आया कि, 6 दोस्तों की एक टीम नहाने के लिए नदी में उतर गई इस दौरान सिरोही जिले के शिवगंज थाना क्षेत्र के केसरपुरा गांव निवासी एक युवक नदी में डूब गया और उसकी मौत हो गई। जब घटना की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची ने गोताखोरों की ममद से शव को बाहर निकलवाया।

ये भी पढ़ें:- CM Yogi ने जताया दुख: बाराबंकी में भीषण बस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत, कई सवारियां घायल, गंभीर लखनऊ रेफर

बाइक से निकले थे सभी दोस्त
पुलिस ने बताया कि सिरोही जिले के शिवगंज थाना क्षेत्र के केसरपुरा गांव से तगाराम मीणा, पका राम मीणा समेत 6 दोस्त सुबह महादेव के दर्शन के लिए हर हर गंगे दर्शन करने बाइक से निकले थे। बाद में वापसी के दौरान दोस्तों की टीम बेडा नदी में नहाने के लिए उतर गई। इसी दौरान तगाराम मीणा गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। सभी दोस्तों ने उसे खूब ढूंढा लेकिन वह नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में कोरोना का कहर बढ़ा: राज्यपाल कलराज मिश्र के बेटे और चूरू कलेक्टर कोरोना पॉजिटिव

पानी में डूबने की कई घटनाएं आ रही सामने
गौरतलब है कि, अभी मानसून प्रदेश में पूरी तरह से मेहरबान है। जिसके चलते नदी-नाले उफान पर है। ऐसे में जिले में बारिश के बाद से ही लोगों के पानी में डूबने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इससे पहले नाना क्षेत्र के बरसाती नाले में बहने से एक युवती की मौत हो गई थी। वहीं, रोहट के सुकरलाई गांव में 3 बच्चों के डूबने की खबर भी सामने आई थी।

Must Read: नदी को बचाने, नदी में उतरे नन्हें “पांव”

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :