New Year पर सीएम राजधानी का दौरा: New Year पर CM Ashok Gehlot ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल, रैन बसेरे का किा दौरा, नाइट ड्यूटी पर तैनात जवानों से की बातचीत

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नए वर्ष के अवसर पर शनिवार को रामनिवास बाग के पीछे बने नगर निगम के अस्थायी रैन बसेरे में जरूरतमंद लोगों को कम्बल वितरित किए। सीएम गहलोत ने रैन बसेरे में मौजूद लोगों से बड़ी आत्मीयता से बातचीत की। इसके बाद उनके हालचाल पूछे और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

New Year पर CM Ashok Gehlot ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल, रैन बसेरे का किा दौरा, नाइट ड्यूटी पर तैनात जवानों से की बातचीत

जयपुर।
प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नए वर्ष के अवसर पर शनिवार को रामनिवास बाग के पीछे बने नगर निगम के अस्थायी रैन बसेरे में जरूरतमंद लोगों को कम्बल वितरित किए। 
सीएम गहलोत ने रैन बसेरे में मौजूद लोगों से बड़ी आत्मीयता से बातचीत की। इसके बाद उनके हालचाल पूछे और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 
सीएम ने उपचार के लिए जयपुर आए और रैन बसेरे में रह रहे उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र सहित अन्य राज्यों के रोगियों एवं उनके परिजनों से बातचीत की।


इस दौरान रोगियों व​ उनके परिजनों ने बताया कि राजस्थान में चिकित्सा सुविधाएं बेहतर हैं। यहां मिले उपचार से संतुष्ट हैं। 
इसके साथ ही प्रदेश के कुछ रोगियों ने मुख्यमंत्री को चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना से मिल रहे लाभ के बारे में अवगत कराया।
उन्होंने कहा कि इस योजना से उनका निशुल्क उपचार संभव हो सका। मुख्यमंत्री ने रैन बसेरे में रह रहे महाराष्ट्र के एक व्यक्ति रामावतार को समुचित उपचार उपलब्ध कराने के लिए जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा को निर्देश दिए। 
इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ जलदाय मंत्री महेश जोशी,विधायक रफीक खान, महापौर जयपुर हैरिटेज मुनेश गुर्जर, महापौर जयपुर ग्रेटर शील धाबाई, जयपुर पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव, नगर निगम आयुक्त यज्ञमित्र सिंह, अवधेश मीणा एवं अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।


सीएम ने पुलिसकर्मियों से की बातचीत
मुख्यमंत्री गहलोत ने लौटते समय बिड़ला मन्दिर के बाहर ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से बातचीत की और उनकी समस्याओं को जाना। 
उन्होंने पुलिसकर्मियों से उनके ड्यूटी आवर्स एवं अन्य दायित्वों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान अधिकारियों को उनकी समस्याओं के निराकरण के लिए निर्देश दिए।

Must Read: सिरोही एसपी पर सांसद, विधायक के साथ पुलिस महकमे ने लगाए आरोप, बावजूद कार्रवाई नहीं होना राजनीतिक गलियारों में चर्चा, सिरोही विधायक की चुप्पी ने खड़े किए सवाल

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :