Jaipur चिकित्सा परामर्श एवं जांच शिविर: शहर के वार्ड नम्बर 47 में चिकित्सा शिविर आयोजित, भाजपा पार्षद रेखा राठौड़ ने जताया आभार

शहर के वार्ड 47 में नगर निगम हेरिटेज और मेट्रो मास हार्ट केयर एण्ड मल्टी स्पेशियलिटी मानसरोवर जयपुर के संयुक्त तत्वावधान में चिकित्सा शिविर लगाया गया। 

शहर के वार्ड नम्बर 47 में चिकित्सा शिविर आयोजित, भाजपा पार्षद रेखा राठौड़ ने जताया आभार

जयपुर।
शहर के वार्ड 47 में नगर निगम हेरिटेज और मेट्रो मास हार्ट केयर एण्ड मल्टी स्पेशियलिटी मानसरोवर जयपुर के संयुक्त तत्वावधान में चिकित्सा शिविर लगाया गया।


शिविर में नगर निगम हेरिटेज वार्ड नम्बर 47 की पार्षद रेखा राठौड़ ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के उपलक्ष चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया है। 
मेट्रो मास हार्ट केयर एंड मल्टी स्पेशियलिटी अस्पताल मानसरोवर में टीम की ओर से शिविर पार्षद कार्यालय वार्ड 47 भाया जी का चौक गणेश पथ राम नगर सोडाला में आयोजित किया गया।
शिविर में ब्लड प्रेशर, शुगर, नेत्र जांच, ह्दय रोग और ईसीजी आदि की जांच नि:शुल्क की गई।


वार्ड के 400 से अधिक लोगों ने शिविर में जांच करवाई। शिविर में चिकित्सकों की टीम ने कोरोना वायरस, स्वाइन फ्लू, डेंगू सहित अन्य बीमारियों से बचाव की जानकारी दी और लोगों को जागरूक किया। शिविर में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की पालना की गई। 
शिविर का शुभारंभ भाजपा पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेअ मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने किया। 
इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। शिविर के अंत में मेट्रो मास अस्पताल की टीम का सम्मान किया गया। 

Must Read: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने जारी की तीसरी लहर की चेतावनी,देश के अधिकांश इलाकों में जनता के साथ सरकार को बताया लापरवाह

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :