रिश्ते शर्मसार: मामी-भांजे के बीच पनप रहा था अवैध रिश्ता, मामा को लगी भनक तो हत्या कर स्कूटी पर ले गया लाश और...

मामी-भांजे के बीच पनप रहा था अवैध रिश्ता, मामा को लगी भनक तो हत्या कर स्कूटी पर ले गया लाश और...
Demo Pic

जयपुर | राजधानी जयपुर में रिश्तों को शर्मसार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक भांजे ने अपनी मामी से ही अवैध संबंध स्थापित कर लिए। जब इसकी भनक मामा को लगी तो मामा-मामी दोनों ने मिलकर भांजे को मौत की नींद सुला दिया और पुलिस से बचने के लिए लाश को फेंक आए।

जयपुर की भांकरोटा थाना पुलिस ने अवैध संबंधों में हत्या के इस मामलों को उजागर करने में ज्यादा वक्त नहीं लगाया और आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस ने जयपुर में रिंग रोड एरिया में युवक की हत्या कर फेंकी लाश की शिनाख्त कर मृतक के मामा-मामी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी मूल रूप से हरियाणा और वर्तमान में जयपुर के भांकरोटा के रहने वाले है। पुलिस को जयपुर के रिंग रोड सर्विस लेन महापुरा गांव की ओर बोदू बाबा की ढाणी से पहले एक 22 साल के युवक का शव पड़ा मिला था। जिसकी शिनाख्त हिसार हरियाणा अजय कुमार उर्फ कालू के रूप में हुई थी। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि मृतक अजय अपने मामा गुलाब सिंह के पास महापुरा में रहता था। जब पुलिस ने मामा से पूछताछ की तो उसने हत्या का उगल दिया। 

ये भी पढ़ें:- 13 अगस्त को होगा कार्यक्रम: शिवसेना ने सुनिधि चौहान के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, लाइव शो पर रोक लगाने की मांग

पुलिस के सामने पिघला मामा
हत्यारे की तलाश के दौरान पुलिस को गुलाब सिंह की बातों पर संदेह हुआ तो पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने भांजे की हत्या करना कबूल कर लिया। आरोपी मामा गुलाब सिंह ने पुलिस को बताया कि मृतक अजय के अपनी मामी के साथ अवैध संबंध थे। जिसके चलते उसने अजय की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। 

ये भी पढ़ें:- शादीशुदा है, पति का घर छोड़ पीहर में थी: कलयुगी बेटी पर हुआ इश्क का भूत सवार, माता-पिता ने समझाया तो प्रेमी से करवा दी हत्या

स्कूटी पर ले गया युवक की लाश
आरोपी ने बताया कि, उसने पत्नी पुष्पा के साथ मिलकर अजय की लाश को ठिकाने लगाने के लिए स्कूटी का सहारा लिया और लाश को चादर में लपेट कर स्कूटी से रिंग रोड के पास सर्विस लाइन में फेंक आया। 

Must Read: राजस्थान बोर्ड 5वीं और 8वीं के विद्यार्थियों के लिए बड़ी खबर! जल्द घोषित होंगे परीक्षा परिणाम, इस तारीख....

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :