जालोर कर्मचारियों ने सीएम का जताया आभार: जालोर के जसवंतपुरा ब्लॉक कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन योजना बहाल करने पर सीएम का जताया आभार

उपतहसील रामसीन में एनएमओपीएस के बैनर तले ब्लॉक जसवंतपुरा के समस्त कर्मचारियों ने एकत्रित होकर पुरानी पेंशन योजना बहाल करने पर गहलोत सरकार का आभार जताया।

जालोर के जसवंतपुरा ब्लॉक कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन योजना बहाल करने पर सीएम का जताया आभार

जालोर। 
उपतहसील रामसीन में एनएमओपीएस के बैनर तले ब्लॉक जसवंतपुरा के समस्त कर्मचारियों ने एकत्रित होकर पुरानी पेंशन योजना बहाल करने पर गहलोत सरकार का आभार जताया।
ब्लॉक संयोजक जसवंतपुरा राजेन्द्र सिंह मांडोली ने बताया कि वर्ष 2005 के बाद नियुक्त कर्मचारियों के लिए न्यू पेंशन स्कीम को लागू किया गया था।


न्यू पेंशन स्कीम को बंद करने के लिए कर्मचारी संगठन लंबे समय से संघर्षरत थे। ऐसे में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा विधानसभा बजट सत्र में कर्मचारियों की न्यू पेंशन स्कीम बंद कर पुरानी पेंशन योजना को बहाल किया गया।
इससे समस्त कर्मचारियों व अधिकारियों में खुशी की लहर है।और इसी सिलसिले में आज ब्लॉक जसवंतपुरा के समस्त कर्मचारियों ने उप तहसील रामसीन में एकत्रित होकर नायब  तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम धन्यवाद ज्ञापन दिया गया।इसके साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया गया।
इससे पूर्व शिक्षक संघ प्रगतिशील के मुख्य महामंत्री पूनमचंद विश्नोई ने संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने कर्मचारियों के बुढ़ापे की लाठी को वापिस दिया है। यह राज्य सरकार का एक ऐतिहासिक फैसला हैं।


वहीं डूंगरसिंह काबावत ने बताया कि न्यू पेंशन स्कीम में कर्मचारियों का पैसा कॉरपोरेट में जाता था, जिसकी कोई गारंटी नहीं थी। इसको लेकर कर्मचारी अपने भविष्य को लेकर आशंकित रहता था। पुरानी पेंशन लागू करना मुख्यमंत्री का साहसिक निर्णय था जिसका समस्त कर्मचारी स्वागत करता है।

इस दौरान डूंगरसिंह, ब्लॉक अध्यक्ष प्रगतिशील जसाराम विरास, नारायणलाल पुनक, बाबूलाल बोसिर भोमाराम सिंघल ,सुरताराम, हिंगलाज सिहं , हेमंत कुमार, कमलेश कुमार, हेमंत कुमार, दिलीप सिंह,मालीराम योगी, द्वारकाप्रसाद, वीरमाराम, रामलाल, सुभाष आदि उपस्थित थे।

Must Read: जालोर से चल रही लाइन, जालोर पुलिस मानने को तैयार नहीं, जोधपुर SOG ने की कार्रवाई

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :