जीवन साथी के लिए जीतो की सामाजिक पहल: जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन ने मैट्रिमोनी वर्चुअल मीट की अभिनव पहल शुरू की, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 15 अक्टूबर तक

जैन समाज की अंतर्राष्ट्रीय संस्था जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन (जीतो) ने विवाह योग्य युवक युवतियों के लिए मैट्रिमोनी वर्चुअल मीट के जरिए एक अभिनव पहल की है। इसके लिए 15 अक्टूबर तक विवाह हेतु रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है। इस सामाजिक पहल के अंतर्गत परस्पर वर वधु चयन हेतु ऑनलाइन मुलाकात 31 अक्टूबर को होगी।

जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन ने मैट्रिमोनी वर्चुअल मीट  की अभिनव पहल शुरू की, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 15 अक्टूबर तक

मुंबई। 
जैन समाज की अंतर्राष्ट्रीय संस्था जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन (जीतो) ने विवाह योग्य युवक युवतियों के लिए मैट्रिमोनी वर्चुअल मीट के जरिए एक अभिनव पहल की है। इसके लिए 15 अक्टूबर तक विवाह हेतु रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है। इस सामाजिक पहल के अंतर्गत परस्पर वर वधु चयन हेतु ऑनलाइन मुलाकात 31 अक्टूबर को होगी। दुनिया के किसी भी देश व शहर में बैठे युवक युवतियां इस मंच के जरिए अपने जीवन साथी का चयन कर सकेंगे। 'जीतो' मुंबई जोन और उसकी यूथ विंग द्वारा 'जीतो' लेडीज़ विंग के सहयोग से यह आयोजन किया जा रहा है। 'जीतो' मैट्रिमोनी वर्चुअल मीट में सहभागी होने के लिए www.tiny.cc/jmap पर शुक्रवार, 15 अक्टूबर, 2021 तक पंजीकरण किया जा सकता है। इसके अलावा shweta@jito.org पर ईमेल के जरिए भी संपर्क किया जा सकता है। 'जीतो' मुंबई जोन के चेयरमेन पृथ्वीराज कोठारी के नेतृत्व में यह आयोजन हो रहा है।

सामाजिक स्तर पर आज के दौर में उपयुक्त जीवन साथी की तलाश की मुश्किलें आसान करने के लिए 'जीतो' ने विवाह योग्य युवक युवतियों को एक आदर्श अवसर प्रदान किया है, जिसमें ग्रेजुएट्स व पोस्ट ग्रेजुएट्स और एनआरआई सहित तलाक, तलाकशुदा या विधवा एवं शारीरिक रूप से दिव्यांग भी आवेदन कर सकते हैं। रविवार, 31 अक्टूबर 2021 को ‘रिश्ते: जीतो मैट्रिमोनी वर्चुअल मीट’ में सहभागी युवक युवतियों को ऑनलाइन मुलाकात के अवसर उपलब्ध होंगे।  वाइस चेयरमेन जोईत जैन, चीफ सेक्रेटरी मनीष जैन एवं जीतो मेट्रीमॉनी के संयोजक प्रवीण धोका के नेतृत्व में 'जीतो' लेडीज विंग की चेयरपरसन सुनीता बोहरा,  चीफ सेक्रेटरी सोनाली दुग्गड़, जीतो मेट्रीमॉनी की कन्वीनर वर्षा धोका तथा मुंबई जोन की कन्वीनर निधि मेहता इस विशाल आयोजन को सफलता से पूरा करने के लिए प्रयासरत हैं। 

'जीतो' मुंबई जोन के इस वैवाहिक मंच पर विवाह के उत्सुक युवक युवतियों को एक मंच पर व्यापक विकल्पों के अवसर मिलेंगे। आयोजन के बारे में अधिक जानकारी के लिए, नीरू मेहता – 9820801241, बसंती जैन – 9870030001, चंद्रा जैन – 9869538686, महक मेहता – 9930462343, जया शाह – 8080640756, बिन्ना शाह – 9819422123, वंदना सावला – 9833765605, कुसुम नाबेरा - 9930048729 से संपर्क किया जा सकता है। 
 जैन समाज के विवाह योग्य युवक युवतियों के लिए योग्य वर वधु की तलाश आसान करने के उद्देश्य के लिए 'जीतो' मुंबई जोन, 'जीतो' लेडीज विंग एवं 'जीतो' मुंबई जोन यूथ विंग द्वारा यह आयोजन किया जा रहा है। यह मैट्रिमोनी वर्चुअल मीट’ उन लोगों के लिए एक बेहतरीन समाधान है, जो मुंबई सहित दुनिया भर से अपने संभावित जीवन साथी की तलाश में हैं। इस आयोजन में शामिल प्रतिभागियों को ऑनलाइन मीट में शॉर्टलिस्ट होने के बाद अपना जीवन साथी चुनने के लिए आसानी होगी।

Must Read: Miss Universe हरनाज संधू मुंबई पहुंचते ही हुई 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन, होटल से पहुंची 7 स्टार होटल

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :