जालोर अधिक शराब सेवन से व्यक्ति की मौत: भीनमाल इलाके में रातभर धड़ल्ले से बिक रही है अवैध शराब, पुलिस और आबकारी विभाग मौन

जालोर के भीनमाल इलाके में पूरी रात धड़ल्ले से अवैध शराब की बिक्री हो रही है। शराब ठेकेदार के लिए आबकारी विभाग के नियम-कायदे आडे नहीं आते है। यहीं वजह है कि 8 बजे बाद भी रात्रि को 2 बजे तक धड़ल्ले से अवैध शराब की बिक्री हो रही है

भीनमाल इलाके में रातभर धड़ल्ले से बिक रही है अवैध शराब, पुलिस और आबकारी विभाग मौन

भीनमाल।
जालोर के भीनमाल इलाके में पूरी रात धड़ल्ले से अवैध शराब की बिक्री हो रही है। शराब ठेकेदार के लिए आबकारी विभाग के नियम-कायदे आडे नहीं आते है।
यहीं वजह है कि 8 बजे बाद भी रात्रि को 2 बजे तक धड़ल्ले से अवैध शराब की बिक्री हो रही है। पुलिस थाना व आबकारी विभाग की दर्जनों दुकानों पर अवैध शराब बिक रही है।
पुलिस प्रशासन व आबकारी विभाग के अधिकारियों को जानकारी होने के बावजूद भी इन पर हाथ नहीं डाल रहे है। यहीं वजह है कि शराब माफियाओं के हौंसले बढ़े हुए है।
आमजनता के द्वारा पुलिस विभाग व आबकारी को शिकायत करने के बावजूद भी शराब माफियाओं पर नकेल नहीं कस रहे है।
अत्यधिक शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत
बुधवार को भीनमाल के एलएमवी तिराहे पर एक व्यक्ति रातभर शराब पीने से उसकी मौत हो गई। रात्रि के समय आसानी से शराब उपलब्ध हो जाती है। इस कारण से शराबी रातभर शराब पीकर घूमते रहते है। 
गली-गली में अवैध दुकानें
एलएमवी तिराहे से करड़ा चार रास्ता, करड़ा चार रास्ता से रानीवाड़ा रोड, जुंजाणी रोड, रामसीन रोड, स्टेशन रोड, खेतावत मार्केट में रात्रि को आठ बजे बाद पानी नमकीन की दुकान में अवैध शराब की बिक्री हो रही है। 
हालांकि पुलिस विभाग व आबकारी विभाग को अवैध कारोबार की संपूर्ण जानकारी है, इसके बावजूद भी इन पर हाथ नहीं डाल रहे है।
इससे सहज ही अंदाजा लगाया सकता है कि शराब माफियाओं को आबकारी व पुलिस विभाग का सरंक्षण प्राप्त है। इस मामले में भीनमाल आबकारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि रात 8 बजे बाद अगर शराब की बिक्री हुई, तो कार्रवाई करेंगे।

Must Read: थाने में एसएचओ संग शराब के जाम लेकर बैठे डीएसपी ने गाया प्यार दीवाना होता है, मस्ताना होता है...

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :