यूपी : हमीरपुर में जंगल का वीडियो वायरल, दरिंदों से कह रही युवती- हम पति-पत्नी हैं... वीडियो बनाना है तो बना लो...

हमीरपुर से एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सोशल मीडिया पर हमीरपुर के सिटी फॉरेस्ट के जंगल का एक और वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ दरिदों ने पति-पत्नी के साथ बदसलूकी की है।

हमीरपुर में जंगल का वीडियो वायरल, दरिंदों से कह रही युवती- हम पति-पत्नी हैं... वीडियो बनाना है तो बना लो...

हमीरपुर | उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सोशल मीडिया पर हमीरपुर के सिटी फॉरेस्ट के जंगल का एक और वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ दरिदों ने पति-पत्नी के साथ बदसलूकी की है। गौरतलब है कि, इससे पहले भी सिटी फॉरेस्ट के जंगल में 16 अगस्त को एक लड़की को निर्वस्त्र करने का वीडियो वायरल हुआ था। जिस पर पुलिस ने एक्शन लिया था और जांच पड़ताल की थी।

अब एक बार फिर से हमीरपुर के सिटी फॉरेस्ट के जंगल का नया वीडियो सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस प्रशासन इस मामले की तह तक जाने में लगा हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, हमीरपुर के सिटी फॉरेस्ट के जंगल में घूमने आए पति-पत्नी को कुछ दरिंदों ने घेर लिया और पति को एक छड़ी से मारते-पीटते हैं। पत्नी ने इसका विरोध किया तो उसकी भी  साड़ी खींच कर बदसलूकी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- मरूधरा पानी-पानी! : राजस्थान में बारिश का कहर जारी, कई जिलों में बाढ़ के हालात, स्कूलों में अवकाश, वाहनों की जगह सड़कों पर दौड़ रही नावें

हम पति-पत्नी हैं... वीडियो बनाना है तो बना लो...
वीडियो में सुना जा सकता है कि, ये कपल कैसे उन दरिंदों से खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है। बदसलूकी का शिकार हो रही महिला खुद को उसकी पत्नी बताती है कहती है कि, हम पति-पत्नी हैं और आपको वीडियो बनाना है तो बना लो। 

ये भी पढ़ें:- लंबे समय से जारी है मंथन : कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने आखिर बोल दी मन की बात, जानिए क्या कहा?

प्रेमी के सामने युवती को निर्वस्त्र करने वाले आरोपी गिरफफ्तार
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। फिलहाल कहा जा रहा है कि यह वीडियो पुराना हो सकता है। आपको बता दें कि, हाल ही हमीरपुर सिटी फॉरेस्ट के पास जंगल में एक युवती के साथ दरिंदगी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दरिंदों ने एक युवती के  प्रेमी के साथ मारपीट ही नहीं, की अपितु युवती को निर्वस्त्र कर उसका वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया। हालांकि, इस मामले में पुलिस कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Must Read: हमलावरों ने गोली चलाकर 2 की जान ली, 1 घायल

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :