Heavy Rain in Rajasthan: राजस्थान के कई जिलों में सुबह से झमाझम, धौलपुर में भारी बारिश, घरों में घुसा पानी

रविवार को भी राजधानी जयपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में बारिश का दौर चल पड़ा है। सीकर, झुंझुनू में भी सुबह से जोरदार बारिश हो रही है। वहीं, धौलपुर जिले में भारी बारिश से सड़के लबालब हो गई हैं। कई निचले इलाके जलमग्न हो गए हैं। कई घरों में बारिश का पानी घुस गया है।

राजस्थान के कई जिलों में सुबह से झमाझम, धौलपुर में भारी बारिश, घरों में घुसा पानी

जयपुर । राजस्थान में सावन से पहले मानसून झूमकर बरस रहा है। पिछले कई दिनों से राज्य के  कई जिलों में अच्छी बारिश हो रही है। कई दिनों से बारिश का इंतजार कर रही राजधानी में भी शनिवार को कई इलाकों में बारिश हुई। आज रविवार को भी राजधानी जयपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में बारिश का दौर चल पड़ा है। सीकर, झुंझुनू में भी सुबह से जोरदार बारिश हो रही है। वहीं, धौलपुर जिले में भारी बारिश से सड़के लबालब हो गई हैं। कई निचले इलाके जलमग्न हो गए हैं। कई घरों में बारिश का पानी घुस गया है। जिसके चलते यहां स्थानीय लोगों के साथ यहां राहगिरों की भी परेशानी बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें:- Love Affair: राजस्थान: चाची को भतीजे से हुआ इश्क, फेसबुक पर लिखा- चलते हैं राम जी के पास, दोनों को एक ही चिता पर जलाना

पांच दिन बारिश का अलर्ट जारी

मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर-पूर्वी राजस्थान पर नया सिस्टम बन गया है। जिसके चलते प्रदेश में पांच दिन बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है। ऐसे में आज प्रदेश के लगभग सभी जिलों में बारिश के आसार जताये हैं। 

ये भी पढ़ें:- ममता का खेला : मानसून सत्र से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! टीएमसी ज्वाइन कर सकते हैं छह सांसद

आज इन जिलों में मानसून रहेगा मेहरबान

मौसम विभाग के अनुसार, रविवार को राजधानी जयपुर समेत अजमेर, भरतपुर, कोटा, उदयपुर बीकानेर और जोधपुर संभागों में बारिश होगी। आपको बता दें कि, शनिवार को भी प्रदेश के सीकर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ समेत कई जिलों में बादल जमकर बरसे। 

Must Read: Sirohi सिन्द्रथ का मशहूर भोपा मोती रेबारी का बेटा ले भगा स्वरूपगंज इलाके की नाबालिग, विधायक लोढ़ा के चुनाव जीतने की भविष्यवाणी के बाद चर्चा में आया था भोपा मोती रेबारी

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :