ड्राइवर की लापरवाही यात्रियों पर भारी! : पुलिया से गिरी हरियाणा रोडवेज बस, 2 की मौत, कई घायल

बस जैसे ही पुलिया से नीचे गिरी तो यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौकें पर पहुंचे और बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला।

पुलिया से गिरी हरियाणा रोडवेज बस, 2 की मौत, कई घायल
File Photo

जयपुर | जयपुर-दिल्ली हाइवे पर हरियाणा रोडवेज की एक बस हादसे का शिकार हो गई जिसमें 2 दो यात्रियों की मौत हो गई और 20 यात्री घायल हो गए जिनमें से 5 की हालत गंभीर बताई गई है। ये हादसा बस के अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिरने से हुआ। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

दिल्ली से जयपुर आ रही थी बस
जानकारी के मुताबिक, हरियाणा रोडवेज की बस दिल्ली से जयपुर आ रही थी। तभी पनियाला थाने इलाके में जैनपुर के पास सोटी पुलिया पर ओवरटेक करने की फेर में बस ड्राइवर ने बस पर से संतुलन खो दिया और सवारियों से भरी पुलिया से नीचे गिर गई। 

ये भी पढ़ें:- जालोर के सांचौर में सीएम गहलोत के संभावित दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर, प्रशासनिक अधिकारी ले रहे जायजा

बारिश में भी तेज रफ्तार में दौड़ रही थी बस
हादसे में घायल यात्रियों के मुताबिक, ड्राइवर बस को रफ्तार से चला रहा था। इस दौरान बारिश भी हो रही थी। ड्राइवर ने पुलिया पर बस को ओवरटेक करना चाहा और नियंत्रण खो दिया। बस जैसे ही पुलिया से नीचे गिरी तो यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौकें पर पहुंचे और बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला। हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पायी है। 

ये भी पढ़ें:-  ‘आप’ के कई नेताओं ने ‘झाडू’ से किया किनारा, हरियाणा में 25 नेता भाजपा में शामिल

Must Read: भरतपुर से भाजपा सांसद की गाड़ी पर बदमाशों का हमला, सांसद कोली हुई बेहोश

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :