Rajasthan @क्रिकेटर के बाद अब राजनेता भी: सोशल मीडिया एप कू (Koo) से जुड़ी राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, मीडिया टीम कर रही हैं राजनैतिक पोस्ट

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भारत के बहु-भाषा माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू(Koo) पर भी एक्टिव है। वसुंधरा राजे का स्वागत करते हुए कू (Koo) के सह-संस्थापक और सीईओ, अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा, “हम अपने मंच पर वसुंधरा राजे को लेकर उत्साहित हैं,जो लोगों को कई देशी भारतीय भाषाओं में बातचीत करने में सक्षम बनाता है।

सोशल मीडिया एप कू (Koo) से जुड़ी राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, मीडिया टीम कर रही हैं राजनैतिक पोस्ट

जयपुर।
राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भारत के बहु-भाषा माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू(Koo) पर भी एक्टिव है। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजस्थान में एक प्रतिष्ठित नेता हैं। राजे ने अपने कू (Koo) हैंडल @ वसुंधरा_राजे का उपयोग करते हुए अपनी एक नई पोस्ट में कहा कि "नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में आयोजित राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भाग लिया और संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की"। इसके साथ ही एक अन्य पोस्ट में राजे ने 100 करोड़ वैक्सीनेशन होने पर प्रधानमंत्री को बधाई दी।

वहीं दूसरी ओर मंच पर वसुंधरा राजे का स्वागत करते हुए कू (Koo) के सह-संस्थापक और सीईओ, अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा, “हम अपने मंच पर वसुंधरा राजे को लेकर उत्साहित हैं,जो लोगों को कई देशी भारतीय भाषाओं में बातचीत करने में सक्षम बनाता है। हमें यकीन है कि कू(Koo) पर वसुंधरा राजे की उपस्थिति लोगों को जुड़े रहने और विभिन्न विषयों पर उनके विचारों और राय उनकी मातृभाषा में सुनने में मदद करेगी। हम उम्मीद करते हैं कि राजस्थान के कई और प्रमुख व्यक्ति भी हमारे मंच से जुड़ेंगे और मूल्यवान बातचीत में सहयोग देंगे।” गौरतलब है कि कू (Koo) एप भारतीयों को अपनी मूल भाषा में जुड़ने और बातचीत करने में सशक्त बनती है। राजस्थान के वर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई जैसे प्रमुख राजनेताओं ने अन्य लोगों के बीच अच्छा प्रतिनिधित्व किया है जो कू (Koo) की बहु-भाषा सुविधाओं को लोगों के नेतृत्व की पहल से जुड़ी अपडेट साझा करने और अपने संबंधित क्षेत्रों में लोगों के साथ जुड़ने के लिए सक्रिय रूप से लाभ उठा रहें हैं।

Must Read: राजधानी में पीसीसी अध्यक्ष डोटासरा के नेतृत्व में कांग्रेसियों का पैदन मार्च, डोटासरा ने आरएसएस पर साधा निशाना

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :