Movie Trailer @ मोस्ट अवेटेड फिल्म '83': 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत की कहानी फिल्म 83, ​ट्रेलर रिलीज,24 दिसंबर को होगी पर्दे पर

1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित मोस्ट अवेटेड फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में एक्टर ​रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आ रहे है। एक्टर रणवीर सिंह ने स्वयं भी फिल्म का ट्रेलर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

नई दिल्ली, एजेंसी। 
1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित मोस्ट अवेटेड फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में एक्टर ​रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आ रहे है। एक्टर रणवीर सिंह ने स्वयं भी फिल्म का ट्रेलर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। रणवीर ने ट्रेलर के साथ कैप्शन में लिखा है कि "अंडरडॉग्स की अविश्वसनीय सच्ची कहानी, जिन्होंने अकल्पनीय काम किया।

83 ट्रेलर हिंदी में रिलीज हो गया है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म 3डी में भी हैं। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में हैं। कपिल देव ने भी इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि मेरी टीम की कहानी। करीबन 3 मिनट 49 सेकंड का ट्रेलर देखने के बाद हर किसी का सिर गर्व से उंचा हो जाएगा। ट्रेलर में दिखाया गया है ​कि प्लेयर्स ने अपनी देश का नाम रोशन करने के लिए कितनी मेहनत की थी।

फिल्म में अभिनेता रणवीर और अदाकारा दीपिका के  अलावा जीवा, साकिब सलीम, ताहिर राज भसीन, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, साहिल खट्टर, पंकज त्रिपाठी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। इस मैच में मोहिंदर अमरनाथ ने 26 रन बनाए थे तथा 12 रन देकर महत्वपूर्ण तीन विकेट भी लिए थे। ​

Must Read: भारत-इंग्लैंड के बीच टी-20 मैच आज अहमदाबाद में

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :