AK-47 राइफल व दो ग्रेनेड बरामद: 15 अगस्त की पूर्व संध्या पर आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, एक आतंकी की गोली लगी, एक जवान जख्मी

15 अगस्त की पूर्व संध्या पर जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में एक बड़ी आतंकी घटना हो गई है। यहां नौहाटा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हुई है। जिसमें एक आतंकी घायल बताया जा रहा है जबकि, एक भारतीय जवान भी जख्मी हो गया है।

15 अगस्त की पूर्व संध्या पर आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, एक आतंकी की गोली लगी, एक जवान जख्मी

श्रीनगर |  15 अगस्त की पूर्व संध्या पर जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में एक बड़ी आतंकी घटना हो गई है। यहां नौहाटा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हुई है। जिसमें एक आतंकी घायल बताया जा रहा है जबकि, एक भारतीय जवान भी जख्मी हो गया है। घटना वाले इलाके को चारों तरफ से घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। मुठभेड़ के बाद श्रीनगर शहर में सुरक्षा व्यवस्था और भी कड़ी कर दी गई है। इसके लिए पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीमें निगरानी में लगी है।

पुलिस का जवान घायल
कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए बताया कि, श्रीनगर के नौहाटा इलाके में अचानक मुठभेड़ शुरू हुई। इस मुठभेड़ में सरफराज अहमद नाम के एक पुलिस कर्मी घायल हो गये हैं। उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी भी घायल हो गया है।

ये भी पढ़ें:- नए मेयर की तलाश!: महापौर सौम्या गुर्जर पर बर्खास्तगी की तलवार, गहलोत सरकार लेने जा रही एक्शन, पार्षदों पर भी होगी कार्रवाई

आतंकियों की स्कूटी, एक ।ा-74 राइफल व दो ग्रेनेड बरामद 
जानकारी के अनुसार, आतंकियों द्वारा इस्तेमाल की गई एक स्कूटी, एक AK-47 राइफल व दो ग्रेनेड बरामद किए हैं। इसके अलावा बीती शाम राजौरी के कांद्रा हिल इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। 

ये भी पढ़ें:- सरकारी कारकूनों का नया कमाल: सालभर में पांच लाख का फिल्टर पानी पी जाती है माउंट आबू नगरपालिका

Must Read: चेतन दत्ता दबाएंगे ट्विन टावर के ब्लास्ट का फाइनल बटन, 6 लोग और मौजूद रहेंगे 100 मीटर के दायरे में

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :