मेरा पीछा करता था : दुनिया से जाते-जाते 12वीं की छात्रा अंकिता ने कहा- जैसे मैं मर रही, वैसी ही मौत उसे भी दी जाय

हत्याकांड का शिकार हुई छात्रा अंकिता का एक आखिरी वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने इस घटना की आपबीती को जग जाहिर किया है। अंकिता ने बताया कि, कैसे आरोपी शाहरूख उसे मारने सुबह 5 बजे ही उसके घर पेट्रोल का केन लेकर पहुंच गया और उसे आग लगा दी

दुनिया से जाते-जाते 12वीं की छात्रा अंकिता ने कहा- जैसे मैं मर रही, वैसी ही मौत उसे भी दी जाय

रांची | Dumka Student Death: पूरे देश के लोगों के दिलों को झकझौर कर रखने वाली दुमका की छात्रा अंकिता की मौत से बवाल मचा हुआ है। झारखंड ही नहीं, हर राज्य में 12वीं कक्षा की छात्रा अंकिता की बेदर्दी से हुई मौत ने लोगों के दिलों में आग पैदा कर दी है। देश भर के लोग अंकिता की मौत से गुस्से में हैं और हत्यारे के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं। अंकिता ने भी इस दुनिया से जाते-जाते उस हत्यारे की लिए बस यही बात कही थी कि जैसे मैं मर रही हूं, वैसी ही मौत उसे भी दी जाये। अंकिता का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। उनके दादा अनिल सिंह ने उन्हें मुखाग्नि दी।

दुनिया से जाते-जाते आखिरी वीडियो में बताया अपना दर्द
हत्याकांड का शिकार हुई छात्रा अंकिता का एक आखिरी वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने इस घटना की आपबीती को जग जाहिर किया है। अंकिता ने बताया कि, कैसे आरोपी शाहरूख उसे मारने सुबह 5 बजे ही उसके घर पेट्रोल का केन लेकर पहुंच गया और उसे आग लगा दी।

ये भी पढ़ें:- Bank Robbery: राजस्थान में यहां गोल्ड लोन बैंक में डाका, चौदह करोड़ रुपए का 24 किलो सोना लूट ले गए लुटेरे

मैं स्कूल-ट्यूशन जाती तो मेरा पीछा करता था
वीडियो में अंकिता ने कहा कि, शाहरुख पिछले कई दिनों से मुझे परेशान कर रहा था। उसका काम सिर्फ लड़कियों को परेशान करना और उन्हें अपने झांसे में लेकर इधर-उधर घुमाना था। जब भी मैं स्कूल-ट्यूशन के लिए जाती, वह मेरा पीछा करता। उसने कहीं से मेरे मोबाइल का नम्बर भी मालूम कर लिया और मुझे फोन करके दोस्ती करने का दबाव बनाने लगा। उसने धमकी भी दी थी कि अगर मैं उसकी बात नहीं मानूंगी तो वह मुझे और मेरे परिवार वालों को मार देगा।

ये भी पढ़ें:-आदमखोर बना पति! : महिला के हाथ-पैर पलंग से बांध चाकू से ताबड़तोड़ वार, प्राइवेट पार्ट पर कई हमले

Must Read: सोनाली फोगाट की मौत को लेकर आया बड़ा अपडेट, गोवा में साथ था पीए, फॉर्म हाउस से कंप्यूटर-लैपटॉप भी गायब

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :