दिल को झकझौर ने वाली घटना: मां के चार दिन पुराने शव के पास बैठकर बेटी बोलती रही- बाई रोटी खा ले

परसाद थाना क्षेत्र में एक विमंदित युवती चार दिन पहले मर चुकी अपनी मां के शव के पास बैठकर उसे हिलाकर- हिलाकर कहती रही कि, बाई रोटी खा ले

मां के चार दिन पुराने शव के पास बैठकर बेटी बोलती रही- बाई रोटी खा ले

उदयपुर | राजस्थान के उदयपुर जिले में दिल को झकझौर देने वाली घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है। यहां परसाद थाना क्षेत्र में एक विमंदित युवती चार दिन पहले मर चुकी अपनी मां के शव के पास बैठकर उसे हिलाकर- हिलाकर कहती रही कि, बाई रोटी खा ले, लेकिन उसकी मां नहीं उठी। वह युवती लगातार चार दिनों से अपनी मां के इसी तरह रोटी खाने के लिए जगाती रहती। 

परसाद थाना क्षेत्र पुलिस के अनुसार, गांव पारेई बनेया फला में 65 साल की बुजुर्ग महिला का चार दिन पुराना सड़ा-गला शव उसी के कमरे में संदिग्ध परिस्थिति में मिला। महिला का नाम लिमड़ी बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला सामने आने के बाद शव को कब्जे में लेकर तीन डॉक्टरों की टीम द्वारा मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। अब पुलिस ने इसकी जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। 

ये भी पढ़ें:- पूर्व सीएम आगे-हाथी पीछे: उत्पाती हाथी ने उत्तराखंड के पूर्व सीएम को लगवाई दौड़, पहाड़ी पर चढ़ बचाई जान

अब घर में अकेली रह गई विमंदित बेटी
जानकारी में सामने आया है कि, मृतक महिला के पति की करीब 6 महीने पहले ही मौत हो चुकी है। घर में मृतक लिमड़ी और उसकी 20 साल की विमंदित बेटी रेखा दोनों ही रहती थी। लेकिन अब उसकी मां भी उसे छोड़कर चली गई तो वह घर में अकेली रह गई है।

ये भी पढ़ें:- गाड़ी चलाने वालों सावधान!: पीछे की सीट पर बैठने वालों ने नहीं बांधी सीट बेल्ट तो करनी होगी जेब खाली

विमंदित बेटी मां की मौत को समझ ही नहीं पाई
बताया जा रहा है कि, मृतका लिमड़ी की बेटी को अपनी मां के इस दुनिया से चले जाने तक का पता ही नहीं चला। वह तो बार-बार उसके पास आती है और उठाने की कोशिश करते हुए कहती है कि, बाई रोटी खा ले। 

ये भी पढ़ें:-

Must Read: अवैध निर्माण की फेहरिस्त में एक और नाम, ओरिया सरपंच ने भी अवैध तरीके से बना दिया कमरा

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :