डॉन दाऊद का गुर्गा कोटा से गिरफ्तार: 160 ग्राम चरस के साथ अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद का गुर्गा दानिश चिकना कोटा से गिरफ्तार

कोटा पुलिस ने नार्कोटिक्स विभाग की सूचना पर अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम गिरोह से जुड़ा बदमाश गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दाऊद के गुर्गे से बड़ी मात्रा में चरस भी जब्त की है। पुलिस के हाथ दाऊद का गुर्गा दानिश चिकना उर्फ चिकना फेंटम को लग गया।

160 ग्राम चरस के साथ अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद का गुर्गा दानिश चिकना कोटा से गिरफ्तार

कोटा।
राजस्थान में कोटा पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। कोटा पुलिस ने नार्कोटिक्स विभाग की सूचना पर अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम गिरोह से जुड़ा बदमाश गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दाऊद के गुर्गे से बड़ी मात्रा में चरस भी जब्त की है। पुलिस के हाथ दाऊद का गुर्गा दानिश चिकना उर्फ चिकना फेंटम को लग गया।


पुलिस के मुताबिक आरोपी दानिश मुंबई के डोंगरी इलाके से फरार हुआ था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोटा पुलिस को दानिश के कोटा में होने का इनपुट दिया था। पुलिस अधिकारियों ने अनुसार नाकाबंदी के दौरान दानिश पकड़ा गया। मुंबई के डोंगरी इलाके में रहने वाला इनामी बदमाश हिस्ट्रीशीटर दानिश चिकना ही है, इस पर मुंबई में छह अलग-अलग हत्या के मुकदमे दर्ज हैं। वह काफी शातिर होने के साथ-साथ दाऊद इब्राहिम गैंग का गुर्गा बताया जा रहा है। वह लंबे समय से फरार चल रहा था और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी उसकी तलाश में था, क्योंकि दानिश बड़े स्तर पर नशीले पदार्थों का नेटवर्क संचालित करता रहा है और मुंबई में भी वह इसे सप्लाई करने के काम में जुड़ा हुआ था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उसके कोटा से होकर गुजरने की सूचना पुलिस को दी थी। इस मामले में कोटा पुलिस अलर्ट हो गई और हाईवे पर नाकेबंदी करते हुए एक वाहन को रुकवाया। जिसमें बड़ी मात्रा में चरस मिली है, साथ ही आरोपी दानिश चिकना भी उसमें सवार था। ऐसे में अब उसे कोटा से मुंबई पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर ले जा सकती है।
160 ग्राम चरस बरामद


शहर की अनन्तपुरा थाना पुलिस ने आरोपी के पास से 160 ग्राम चरस बरामद की है। DSP मुकुल शर्मा ने बताया है गुरुवार को अनन्तपुरा थाना क्षेत्र में झालावाड़ रोड पर फोरलेन पुलिया के पास नाकाबंदी की जा रही थी। इस दौरान एक कोटा नंबर की कार को रुकवाकर तलाशी ली गई। कार चालक संदिग्ध हरकत करते हुए मौके से फरार हो गया। कार में दानिश बैठा हुआ था। तलाशी में दानिश के पास से 160 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। आरोपी को थाने लाकर पूछताछ की और दानिश के आपराधिक रिकॉर्ड का पता किया तो सामने आया कि दानिश के खिलाफ मुंबई पुलिस और नारकोटिक्स ब्यूरो में कई मामले दर्ज हैं। दानिश चिकना उर्फ चिकना फंटम फरारी काटने आया हुआ था।

Must Read: 1985 बैच की आईएएस उषा शर्मा को राजस्थान का मुख्य सचिव किया नियुक्त, निरंजन आर्य होंगे सीएम के सलाहकार

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :