क्रिकेटर शिवम दूबे का निकाह: आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ी क्रिकेटर शिवम दूबे ने मॉडल अंजुम खान से किया निकाह

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे ने शुक्रवार को शादी कर ली। उन्होंने मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान से मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी कर ली है। क्रिकेटर शिवम ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कर फैंस से खुशी शेयर की।

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ी क्रिकेटर शिवम दूबे ने  मॉडल अंजुम खान से किया निकाह

नई दिल्ली।
टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे (Shivam Dubey) ने शुक्रवार को शादी कर ली। उन्होंने मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान (Anjum Khan) से मुस्लिम रीति-रिवाज (Muslim customs) से शादी कर ली है। क्रिकेटर शिवम ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कर फैंस से खुशी शेयर की। शिवम ने लिखा है कि ‘हमने प्यार से प्यार किया, जो मोहब्बत से ज्यादा था और अब हमारी हमेशा के लिए जिंदगी शुरू होती है। जस्ट मैरिड 16-07-2021.’ शिवम तस्वीर में अंजुम को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं। एक में दोनों दुआ मांगते दिखाई दे रहे हैं।


फाइन आर्ट से ग्रेजुएशन कर मॉडलिंग में दिलचस्पी
राजस्थान रॉयल्स टीम (Rajasthan Royals Team) के खिलाड़ी शिवम दुबे की पत्नी अंजुम उत्तर प्रदेश की ही रहने वाली हैं। अंजुम ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से फाइन आर्ट में ग्रेजुएशन की है। हालांकि उनकी दिलचस्पी मॉडलिंग और एक्टिंग में है। अंजुम ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शूटिंग की कई तस्वीरें शेयर की हैं। वह हिंदी सीरियल के अलावा गानों की एलबम में भी काम कर चुकी हैं। अंजुम काफी समय से एक्टिंग से और मॉडलिंग भी करती हैं। उन्होंने कई मॉडलिंग एसाइनमेंट की तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। खबरों की माने तो अंजुम लंबे समय से शिवम दुबे को डेट कर रही हैं। दोनों ने मुस्लिम रिवाज से शादी की है।


क्रिकेट और शिवम का करियर
क्रिकेटर शिवम दुबे को टीम इंडिया में शामिल किया गया था, हालांकि उनके प्रदर्शन के चलते उनकी जगह टीम ने पक्की नहीं हो पाई।  उन्हें श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया। उन्होंने पिछले साल फरवरी में आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था। शिवम का क्रिकेट करियर अब तक 1 वन-डे और 13 टी-20 मैच का है। उन्होंने अब तक खेले 13 टी-20 मैचों में 17.50 की औसत से 105 रन बनाए हैं। वहीं, IPL में शिवम राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने अब तक खेले 21 मैचों में 19.62 की औसत से 314 रन बनाए हैं। पिछले सीजन तक शिवम कप्तान विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा थे।

Must Read: राजस्थार सरकार ने विशेष योग्यजनों को बीपीएल के समकक्ष मानते हुए योजनाओं का लाभ देने के दिए निर्देश

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :