राजस्थान विधानसभा में सीएम सलाहकार: सीएम गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा ने विधानसभा में यूडीएच मंत्री के कार्य पर उठाए सवाल, सलाहकार ने सीएम को किया आगाह

विधानसभा की कार्यवाही में विपक्ष के साथ सीएम के समर्थक भी सरकार को घेरने में लगे हुए है। सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने आज यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की कार्य शैली पर सवाल उठाया। लोढ़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास योजना में बिल्डर्स को फायदा पहुंचाने के लिए आपने प्रावधान कर दिया।

सीएम गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा ने विधानसभा में यूडीएच मंत्री के कार्य पर उठाए सवाल, सलाहकार ने सीएम को किया आगाह

जयपुर।  
राजस्थान की विधानसभा में सीएम सलाहकार व सिरोही विधायक संयम लोढ़ा लगातार चर्चा में बने हुए हैं। एक दिन पहले जहां स्पीकर ने लोढ़ा को बाहर करने के लिए मार्शल  बुलाने की बात पर चर्चा में आए तो आज सीएम सलाहकार सरकार के मंत्रियों की कार्यशैली को लेकर चर्चा में नजर आए। 
विधानसभा की कार्यवाही में विपक्ष के साथ सीएम के समर्थक भी सरकार को घेरने में लगे हुए है। सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने आज यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की कार्य शैली पर सवाल उठाया।
लोढ़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास योजना में बिल्डर्स को फायदा पहुंचाने के लिए आपने प्रावधान कर दिया। लोढ़ा ने कहा कि इसमें फर्रुखाबादी खेल चल रहा है, जो प्रदेश के सब लोगों को पता है।
लोढ़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री जन आवास योजना गरीबों के घर के सपने साकार करने के लिए शुरू की गई थी, लेकिन इससे बिल्डर को फायदा पहुंचाने के लिए आप ने थ्री सी का प्रावधान कर दिया। 
इसके भविष्य में गंभीर परिणाम होंगे। मैं आप को आगाह कर देता हूं कि सरकार बदनाम होगी।
तुगलकी आदेशों से तहस नहस होगी व्यवस्था
सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने यूडीएच मंत्री से कहा कि प्रशासन शहरों के संग अभियान की दुर्गति आबूरोड नगर पालिका में हुई है, वैसी कहीं नहीं हुई होगी। 
आबू रोड नगर पालिका के ईओ को हटाया गया, फिर लगाया गया। जिसे हटाया गया, वो कोर्ट से स्टे लेकर आ गया। यह तो केवल एक नमूना है। 
लोढ़ा ने कहा कि सिरोही जिले की नगर पालिका में दो महीने से जेईएन के पद खाली चल रहा है, सिरोही जैसे छोटे जिलों पर भी कृपा रखें। इस तरह के तुगलकी आदेशों से वहां की व्यवस्था तहस नहस हो रही है।
भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि सरकार ने शहरों में ऐसा कोई जनहित का उल्लेखनीय कार्य नहीं किया। रामलाल शर्मा ने प्रताप सिंह खाचरियावास की तरफ इशारा करते हुए कहा कि सरकार के तीन मंत्री धारीवाल की कार्य शैली पर सवाल उठा रहे थे। 

Must Read: पाली में धरने पर मृतक मुकन सिंह के परिजन, बोर्ड से होगा पोस्टमार्टम, चौकी का पूरा स्टाफ लाइन हाजिर

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :