कोरोना में मोनिका के जज्बे को सलाम: 12वीं की छात्रा मोनिका राठौड़ ने जन्म दिन पर जयपुर कलेक्टर को कोरोना वैक्सीनेशन के लिए दिए 5100 रुपए

कोरोना की रोकथाम के साथ युवाओं के वैक्सीनेशन के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री की अपील के बाद समाज के भामाशाह बढ़चढ़ कर दान कर रहे है। ऐसे में एक बच्ची ने अपनी गुल्लक में जमा रुपयों को कोविड सहायता कोष में दे कर इंसानियत के धर्म की मिशाल कायम कर दी।

12वीं की छात्रा मोनिका राठौड़ ने जन्म दिन पर जयपुर कलेक्टर को कोरोना वैक्सीनेशन के लिए दिए 5100 रुपए

जयपुर। 
कोरोना की रोकथाम के साथ युवाओं के वैक्सीनेशन के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री की अपील के बाद समाज के भामाशाह बढ़चढ़ कर दान कर रहे है। ऐसे में एक बच्ची ने अपनी गुल्लक में जमा रुपयों को कोविड सहायता कोष में दे कर इंसानियत के धर्म की मिशाल कायम कर दी। जानकारी के मुताबिक कोरोना महामारी के बीच जयपुर में 12वीं में पढ़ रही एक बच्ची ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 5100 रुपए दान किए है। जेडीए कॉलोनी भांकरोटा निवासी 12वीं में पढ़ने वाली मोनिका राठौड़ कोरोना संक्रमण के लिए वैक्सीनेशन में मदद के लिए यह राशि दी है।  17 वर्षीय बच्ची ने इसके लिए जिला कलेक्टर को पत्र भी लिखा। पत्र में मोनिका ने लिखा कि मैंने अपनी जन्मदिन के मौके पर गुल्लक में बचाए हुए 5100 रुपए मुख्यमंत्री सहायता कोष में कोविड की रोकथाम के लिए वैक्सीनेशन के लिए जमा कराना चाहती हूं। मोनिका ने लिखा है कि मैं जन्मदिन ना मनाकर जन कल्याण के लिए मेरी बचत की हुई राशि समर्पित करना चाहती हूं। मोनिका ने इसके साथ कलेक्टर को 5100 रुपए का चेक सौंपा है। मोनिका के पिता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि कलेक्टर ने भी मोनिका की इस पहल की सरहाना की है। 

Must Read: हैदराबाद के प्राइवेट डेवलपर्स सैटर्न रियल्टर्स ने किंगफिशर हाउस को 52 करोड़ में खरीदा

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :