RPSC की स्पंदन पत्रिका विमोचन: Chief Minister अशोक गहलोत ने स्पंदन पत्रिका तथा मैन्यूअल के हिन्दी संस्करण का किया विमोचन

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से प्रकाशित स्पंदन पत्रिका व मैन्युअल के हिन्दी संस्करण का विमोचन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को जयपुर में किया। आरपीएससी के अध्यक्ष डॉ. शिव सिंह राठौड़ ने बताया कि भर्ती प्रक्रियाओं के संवर्धन और नवाचारों को लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से इस पत्रिका का प्रकाशन किया गया है।

Chief Minister  अशोक गहलोत ने स्पंदन पत्रिका तथा मैन्यूअल के हिन्दी संस्करण का किया विमोचन

जयपुर।
राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से प्रकाशित स्पंदन पत्रिका व मैन्युअल के हिन्दी संस्करण का विमोचन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को जयपुर में किया। 
आरपीएससी के अध्यक्ष डॉ. शिव सिंह राठौड़ ने बताया कि भर्ती प्रक्रियाओं के संवर्धन और नवाचारों को लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से इस पत्रिका का प्रकाशन किया गया है।
पत्रिका में आयोग सदस्यों द्वारा आलेखों के माध्यम से आयोग की कार्य पद्धति पर प्रकाश डाला गया है। वहीं इसके साथ ही विशेषज्ञों, मीडिया कर्मियों से प्राप्त आलेखों में आयोग के कार्यों की सराहना की गई है। 
इस पत्रिका में अभ्यर्थियों द्वारा साक्षात्कार के दौरान अनुभव भी साझा किए गए हैं। पत्रिका के माध्यम से अभ्यर्थियों में व्याप्त भ्रांतियों का निवारण होगा साथ ही आमजन को आयोग के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त होगी। 
राठौड़ ने बताया कि पूर्व में आयोग मैन्युअल का संशोधित संस्करण अंग्रेजी में तैयार करवाया गया था। कार्मिकों की सुविधा तथा कार्यों के सुलभ संचालन हेतु मैन्युअल  का हिंदी अनुवाद भी आयोग द्वारा तैयार करवाया गया है।

Must Read: Corona Testing बढ़ाने के साथ ही कोरोना संक्रमितों में 9 गुणा बढ़ोतरी, प्रदेश में धीरे धीरे बेकाबू होते जा रहे है हालात,जालोर में भी पॉजिटिव

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :