धोखा: एक्सीडेंट में घायल होने का बहाना बनाकर बुलाया, आते ही जान से मारने की नीयत से गाड़ी चढ़ाई ऊपर

गांव के जातिय बन्धु ने एक्सीडेंट का बहाना बनाकर एक व्यक्ति से अस्पताल ले जाने हेतु कार लेकर अपने पास बुलाया। लेकिन मदद के लिए कार लेकर पहुंचे व्यक्ति को मिला धोखा। जैसे ही बताई जगह पर पहुंचा, पहले से घात लगाकर बैठे 4-5 लोगों ने कार के ऊपर चढ़ा दी बोलेरो केम्पर, 4-5 बार टक्कर मारने के बाद लोहे के सरियों से किया वार।

एक्सीडेंट में घायल होने का बहाना बनाकर बुलाया, आते ही जान से मारने की नीयत से गाड़ी चढ़ाई ऊपर

सिरोही। सिरोही के बरलूट थाना क्षेत्र के सवली गांव के पास एक व्यक्ति ने एक्सीडेंट का बहाना बनाकर बुलाया और उसके आते ही उस पर जान से मारने की नीयत से गाड़ी चढ़ाने का मामला सामने आया हैं। बरलूट थाना क्षेत्र के मांडानी गांव निवासी समेलाराम रेबारी ने बरलूट थाना पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया हैं कि कल दोपहर बाद करीब 4 बजे के आसपास उनके गांव के ही रहने वाले गोपाल रेबारी ने उस फोन कर बताया कि सवली व नारादरा के बीच में उसका एक्सीडेंट हो गया हैं जिसके कारण वो घायल हो गया हैं, इसलिए आपकी कार लेकर आएं और उसे अस्पताल पहुंचाएं। गोपाल की बातों पर विश्वास कर समेलाराम अपनी स्विफ्ट कार लेकर बताई जगह पर पहुंचा तो वहां पहले से खड़े गोपाल व गोपाल के जीजा दिनेश रेबारी निवासी आकोली, उसकी पत्नी व तीन चार अन्य लोग जो कि बोलेरो केम्पर गाड़ी लेकर खड़े थे, जैसे ही समेलाराम रेबारी वहां पहुंचा तो सभी ने मिलकर बोलेरो केम्पर गाड़ी स्विफ्ट कार पर चढ़ा दी, करीब 4 से 5 बार केम्पर गाड़ी से स्विफ्ट कार को टक्कर मारी। जिससे स्विफ्ट कार सड़क से नीचे उतर गई।

टक्कर के बाद आरोपियों की बोलेरो केम्पर गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। जिस पर आरोपियों ने नीचे उतर कर लोहे के सरियों से समेलाराम पर हमला किया। समेलाराम ने अपने भाई को फोन किया तो उनके भाई ने आकर बीच बचाव किया। इतने में ही चुनाव प्रचार करने वाली एक जीप व टेम्पो भी मौके ओर आ गई। जिसमें सवार होकर सभी आरोपी फरार हो गए। पीड़ित समेलाराम ने बरलूट पुलिस को भी घटना की सूचना दी, जिस पर बरलूट पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पीड़ित ने बरलूट थाने में लिखित रिपोर्ट पेशकर न्याय की गुहार लगाई हैं।

Must Read: वसुंधरा राजे ने किया राजस्थान के बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :