गुजरात: पाकिस्तानी नौकाओं की घुसपैठ! BSF की कार्रवाई, 5 नौकाएं जब्त, एक गिरफ्तार, मिला ये सामान

बीएसएफ के जवानों ने मुस्तैदी दिखाते हुए पाकिस्तान की ओर से आ रही 5 पाकिस्तानी नौकाओं को जब्त किया है। जानकारी के मुताबिक, गुजरात में बीएसएफ भुज के गश्ती दल ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के नजदीक हरामी नाला इलाके में ये कार्रवाई की है।

पाकिस्तानी नौकाओं की घुसपैठ! BSF की कार्रवाई, 5 नौकाएं जब्त, एक गिरफ्तार, मिला ये सामान

नई दिल्ली |  बीएसएफ के जवानों ने मुस्तैदी दिखाते हुए पाकिस्तान की ओर से आ रही 5 पाकिस्तानी नौकाओं को जब्त किया है। जानकारी के मुताबिक, गुजरात में बीएसएफ भुज के गश्ती दल ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के नजदीक हरामी नाला इलाके में ये कार्रवाई की है। बीएसएफ टीम ने एक पाकिस्तानी मछुआरे को भी गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें:- सड़क पर झटपटाती रही मां-बेटी: रोडवेज बस ने ओवरटेक के चक्कर में स्कूटी सवार मां-बेटी को उड़ाया, मां की मौत, बेटी गंभीर हालत में जयपुर रेफर

बीएसएफ को देख भाग छूटे नाव सवार
समुद्री रास्त से पाकिस्तान हमेशा घुसपैठ करता रहा है। ऐसे में भारतीय सेना यहां भी हमेशा मुस्तैद रहती है। जिसके चलते पाकिस्तान अपनी नापाक करतूतों को अंजाम देने में असफल हो जाता है। इस बार भी बीएसएफ के गश्ती दल ने पहले ही अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास पाकिस्तानी नावों की हलचल को भांप लिया और तुरंत कार्रवाई करते हुए उनकी ओर दौड़ पड़े। ऐसे में पाकिस्तानी नाव सवारों ने बीएसएफ के गश्ती दल को अपनी ओर आता देख अंधेरे का फायदा उठाकर नाव छोड़ भाग निकले। लेकिन बीएसएफ जवानों ने एक मछुआरे को गिरफ्तार कर ही लिया और पांच नावों को जब्त किया। 

ये भी पढ़ें:- संत ने की खुदकुशी: एक पेड़ से लटकता मिला रविनाथ महाराज का शव

बीएसएफ को नौकाओं से मिला ये सामान
बीएसएफ के गश्ती दल पाकिस्तानी नौकाओं को जब्त कर उनकी गहन तलाशी ली। हालांकि, नौकाओं से मछली पकड़ने के जाल और उपकरण के अलावा किसी भी तरह की कोई संदिग्ध सामाग्री बरामद नहीं हुई।

Must Read: नेपाल बॉर्डर से दो साथियों के साथ धरा गया शार्प शूटर मुंडी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :